Tel: 0542 - 2393981-87 | Mail: ajvaranasi@gmail.com


सागर रत्नाका विशेष नवरात्र फ्लेवर पेश

सागर रत्ना एक बार फिर विशेष नवरात्र फ्लेवर पेश कर रहा है। इनमें समक की इडली, साबुदाना वड़ा और डोसा शामिल है जिसे त्यौहारों के लिए मान्य चीजों से बनाया गया है। डोसा के शौकीनों के लिए एक विशेष नवरात्र डोसा मील पेशकश है। इसमें नवरात्र डोसा, कुर्मा, चटनी, साबुदाना खीर, पापड़ और म_ा शामिल है। डोसा मील के अलावा सागर रत्ना नवरात्र स्पेशल थाली की भी पेशकश कर रहा है। यह एक एक्जीक्यूटिव थाली है जिसमें शाही पनीर, आलू टमाटर, समक पुलाव, सिंघाड़े, कुट्टू की पूड़ी, खीरा रयता, साबुदाना पापड़ शामिल है। डिलक्स रूपांतर में दो अतिरिक्त डिश हैं दृ आज की सब्जी और साबुदाना खीर। अपनी नवरात्र पेशकशों को मसालेदार बनाने के लिए इस बार सागर रत्ना ने कुछ नए व्यंजन पेश किए हैं।
त्योहारी मौसम के लिए फेस्टिवल प्लान
रेडियो नेटवक्र्स में से एक, बिग एफएम ने आगामी त्योहारी मौसम के लिये, राष्ट्रीय के साथ-साथ क्षेत्र विशेष स्पाइक्स लॉन्च किया है। नोटबंदी के बाद बाजारों में स्थिरता आने और जीएसटी लागू होने के बाद, बिग एफएम में कार्यक्रमों की संख्या में इजाफा हो गया है। इस चैनल ने नये-नये अभियान, प्लेटफॉर्म-एगनॉस्टिक कंटेंट बनाकर अपने परफॉर्मेंस में स्थिरता साबित की है, जिससे सफलता की उच्च दर को बढ़ावा मिला है।इसके साथ ही, बिग एफएम गहरी पकड़, लंबी अवधि और स्पॉन्सरशिप सेल्स के लिये विज्ञापनदाताओं से भी साझीदारी का इंतजार कर रहा है। इस रेडियो नेटवर्क को मुख्य बाजारों में एड इन्वेंटरी के जरिये, लगातार बिना किसी रुकावट के अनुभव देने का इंतजार है। यह रेडियो नेटवर्क लगभग 12-15 प्रतिशत की दर से मुख्य बाजारों में वृद्धि करना चाहता है और छोटे-छोटे स्टेशनों पर रेट करेक्शन 25-35 10 सेकंड है। आशीष चटर्जी, बिग एफएम के सीईओ ने कहा,'हमारा लक्ष्य अपने विज्ञापनदाताओं को अत्यधिक फेस्टिवल स्पाइक्स, क्लाउड बस्र्ट को रोकने के लिये अनोखे इंटीग्रेशन के जरिये अनूठा मूल्य प्रस्ताव पेश करना है।
बोशका टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीनमें प्रवेश
बोश होम अप्लायंसेस ने अपनी टॉप लोडर्स वॉशिंग मशीन विश्व में सबसे पहले भारत में लॉन्च की है। होम अप्लायंसेस में अपने विस्तृत पोर्टफोलियो के साथ बोश मास प्रीमियम सेगमेंट में सेवाएं प्रदान करता है और भारत में फ्रंट लोडर्स श्रेणी के अग्रणी ब्रांडों में से एक है। इस अवसर पर, श्री गुंजन श्रीवास्तव, एमडी एवं सीईओ, बीएसएच हाउसहोल्ड अप्लायंसेस ने कहा, 'हमें भारत में टॉप लोडर्स के लॉन्च की घोषणा करने की खुशी है। इससे देश के प्रति हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है। उन्होंने कहा, 'भारतीय ग्राहकों के लिए उत्पाद की उपयोगिता को समझकर बोश होम अप्लायंसेस 360 डिग्री मार्केटिंग एवं कम्युनिकेशन अभियान चलाएगा, जिससे एशियन टॉप लोडर्स के लॉन्च का विस्तृत प्रचार हो और भारत की चारों जोनों में ग्राहकों तक पहुंचा जा सके।
कैस्ट्रॉलने प्रतिभावान मैकेनिकोंको पुरस्कृत किया
कैस्ट्रॉल सुपर मैकेनिक कॉन्टेस्ट फॉर बाइक्स के फिनाले के विजेता बनकर उभरे हैं। रोमांचक फाइनल इवेंट में देश के चौबीस मैकेनिकों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। कैस्ट्रॉल इंडिया में विपणन के वाइस प्रेसिडेन्ट केदार आप्टे के अनुसार, 'कैस्ट्रॉल सुपर मैकेनिक कॉन्टेस्ट को पिछले वर्ष भारत के सबसे प्रतिभावान मैकेनिकों की पहचान कर उन्हें पुरस्कृत करते हुए उनकी कुशलता तथा ज्ञान में वृद्धि करने के मिशन से लॉन्च किया गया था। विजेताओं को नवंबर 2018 में बैंकॉक में आयोजित होने वाले कैस्ट्रॉल एशिया पैसिफिक बाइक्स सुपर मैकेनिक कॉन्टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलेगा।  यह आयोजन छह माह लंबे चले कैस्ट्रॉल बाइक्स सुपर मैकेनिक कॉन्टेस्ट का समापन था, जिसमें प्रतियोगिता के विभिन्न चरणों में लगभग एक लाख मैकेनिकों ने प्रतिष्ठित चैम्पियंस टाइटल के लिये प्रतिस्पद्र्धा की। इस प्रतियोगिता में व्यक्तिगत और सामूहिक प्रशिक्षण सत्रों, टेक्निकल टिप्स और स्पेशल बूट कैम्प्स से मैकेनिकों की कुशलता निखरी। इस वर्ष की प्रतियोगिता में अनूठी बात थी 'कैस्ट्रॉल गैरेज गुरू-द सुपर मैकेनिक शोÓ की भागीदारी, जो कि टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला एक कार्यक्रम है, जिस पर यह प्रतियोगिता भी दिखाई गई और प्रत्येक एपिसोड में देशभर से चयनित मैकेनिकों के साथ चैट शो और प्रशिक्षण सत्र हुआ। इस शो की मेजबानी बॉलीवुड अभिनेता जिम्मी शेरगिल कर रहे हैं और यह 25 नवंबर, 2018 तक प्रत्येक रविवार रात 10.30 बजे ज़ी अनमोल पर प्रसारित होगा।
स्टार भारतके अपकमिंग शोके साथ तैयार
दो साल के ब्रेक के बाद गौतम रोडे स्टार भारत के अपकमिंग शो कालभैरव रहस्य के दूसरे सीजन के साथ छोटे पर्दे पर लौटने को तैयार हैं। शो बहुत जोश-खरोश के साथ लौट रहा है लेकिन सुनने में आया है कि गौतम रोडे बीमार पड़ गए जिसकी वजह से काल भैरव रहस्य की शूटिंग रद्द करनी पड़ी। काल भैरव रहस्य एक सोशल-थ्रिलर शो है। शो का पहला सीजन भोपाल में शूट किया गया था जिसमें छवि पांडेय, राहुल शर्मा और सरगुन कौर मुख्य भूमिकाओं में थे। काल भैरव के दूसरे सीजन की शूटिंग की प्रक्रिया चल रही है और इसकी कहानी पहले सीजऩ से अलग होगी। हाल ही में शो की टीम भोपाल में एक आउटडोर शूट के लिए तैयार थी। लेकिन आखिरी समय में शूट कैंसिल करना पड़ा क्योंकि गौतम रोडे अचानक बीमार पड़ गए। इसकी पुष्टि करते हुए गौतम कहते हैं, हाँ, हम लोग भोपाल शूट के लिए निकलने ही वाले थे लेकिन मुझे वायरल फीवर हो गया। मैं शूट करने की स्थिति में नहीं था। अपनी वापसी के बारे में गौतम कहते हैं, कुछ प्रोजेक्ट्स ऐसे होते हैं जिनको आप ना नहीं कह सकते और श्काल भैरव रहस्य एक ऐसा ही शो है।