Tel: 0542 - 2393981-87 | Mail: ajvaranasi@gmail.com


अंदाजा नहीं था कि ‘मुन्ना भाई…’ इतनी सफल होगी,: प्रिया बापट

मुंबई। सुपरहिट फिल्म मुन्ना भाई एमएबीबीएस  और उसके सीक्वेल च्लगे रहो मुन्ना भाई  में छोटी सी भूमिका निभाने वाली प्रिया बापट का कहना है कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि यह फिल्म इतनी सफल होगी। प्रिया मराठी सिनेमा का जाना माना नाम हैं। एक कलाकार के तौर पर अपने करियर के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं कि मेरे करियर में कुछ भी योजनाबद्ध नहीं था। जब मैंने मुन्ना भाई की तब मैं कॉलेज में थी। मेरी एक अध्यापक ने मुझे एक कॉलेज छात्रा का रोल निभाने को कहा। मैंने ऑडिशन दिया और मैं चुन ली गई।
प्रिया ने कहा कि फिल्म के सीक्वेल के लिए मुझे फिल्मकारों का फोन आया और मुझे फिल्म मिल गई। उस वक्त वह यह समझ नहीं पाईं थीं कि फिल्म इतनी सफल रहेगी। मैं जानती थी कि संजय दत्त फिल्म के हीरो हैं और राजकुमार हिरानी इसे निर्देशित कर रहे हैं, यहां तक कि फिल्म के प्रीमियर के दौरान और उसके रिलीज के बाद भी मैं समझ नहीं पाई थी कि यह इतनी सफल रहेगी। प्रिया हॉटस्टार पर नागेश कुकनूर की वेब सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स  में दिखाई दे रही हैं।
---------------------------
इंडियाज मोस्ट वांटेड  का  अर्जुन कपूर ने किया प्रमोशन

दिल्ली। आनेवाली फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड  के लीड स्टार अर्जुन कपूर और इस फिल्म के निर्देशक राज कुमार गुप्ता दिल्ली में थे। मकसद था फिल्म का प्रमोशन करना। फिल्म २४ मई को रिलीज होनेवाली है। फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित एवं राज कुमार गुप्ता निर्देशित च्इंडियाज मोस्ट वांटेड  एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं।
फिल्म आतंकवाद को लेकर बनाई गई है, जिसमें एक कुख्यात आतंकवादी को पकड़ने की कहानी को दिखाया गया है। भारत का मोस्ट वांटेड नामक एक गुप्त अभियान में एक आतंकी पर नज़र रखने और गोलियों की बौछार के बिना उसे गिरफ्तार करने के आधार पर बनी यह एक एक्शन थ्रिलर है। मीडिया से बातचीत में अर्जुन कपूर ने कहा, च्यह मेरे करियर की अब तक की सबसे परिपक्व भूमिकाओं में से एक है ।
यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसमें मुझे अपने किरदार प्रभात को सबसे डेफ्थफुल भूमिका निभाने के लिए बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड  के लिए मैंने काफी मेहनत की है।  अर्जुन ने कहा कि इस फिल्म में मुझ पर हिंदी फिल्मों के हीरो की टाइप्ड छवि वाला किरदार निभाने का दबाव नहीं था। फिल्म में मेरे जो हीरोगीरी है, वह मेरे लिए काफी उत्साह भरी और नई है। मुझे ऐसी फिल्में करने में मजा आता है। यह नए दौर की एक व्यवसायिक फिल्म है। मुझे लगता है कि फिल्म के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह आज के समय के लिए बेहद प्रासंगिक है।
फिल्म की कहानी नए भारत के उन लोगों की है, जो देश की रक्षा करने की खातिर हर सुबह जागते हैं, सवाल उठाते हैं और उसके जवाबों को ढूंढ़ने का प्रयास करते हैं। निर्देशक राज कुमार गुप्ता ने कहा कि मैंने इस फिल्म के लिए व्यापक स्तर पर शोध किया है और इस शोध के दौरान विभिन्न तरह की वास्तविकताओं का पता चला है, जो हमारे अनसुने नायकों के बारे में बेबाक तथ्यों को सामने लाते हैं। अर्जुन कपूर के साथ यह फिल्म वास्तव में बेहद फलदायी रहा है, क्योंकि उन्होंने ईमानदारी और जिम्मेदारी से स्क्रिप्ट को चित्रित करने के लिए काम किया है।