Tel: 0542 - 2393981-87 | Mail: ajvaranasi@gmail.com


जिस में अमिताभ बच्चन ने फ़िल्म की शूटिंग की

मुंबई स्थित बिग बी के घर का नाम 'जलसा' है, जिसमें उनका पूरा परिवार रहता है। जलसा के अलावा मुंबई में बिग बी के पास 'प्रतीक्षा' और 'जनक' नाम के दो आलीशान घर और भी हैं। साल 1970 में अमिताभ अपने परिवार के प्रतीक्षा में रहने लगे। इसके बाद उन्होंने जलसा खरीद लिया।
जलसा के पीछे भी एक रोचक कहानी है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर जलसा को लेकर दिलचस्प किस्सा शेयर किया और बताया कि जिस घर में वो रहते हैं, उसी घर में फ़िल्म 'सत्ते पे सत्ता' का एक आइकॉनिक सीन शूट हुआ था। 'सत्ते पे सत्ता' का ये सीन अमिताभ बच्चन और एक्टर अमजद ख़ान के बीच फ़िल्माया गया था।
 शो के दौरान इस पर बात करते हुए महानायक कहते हैं कि 'सत्ते पे सत्ता' का ये आइकॉनिक सीन जिस घर में शूट किया गया था, आज वो घर हमारा है और वर्तमान समय में हम इसी घर में रहता है।
 फ़िल्म का निर्देशन निर्माता एनसी सिप्पी के बेटे आरएन सिप्पी कर रहे थे और फ़िल्म के इस सीन के लिये उन्होंने अपने ही घर में शूट करने का निर्णय लिया। आज वो अमिताभ बच्चन का आशियाना है, जिसमें वो परिवार सहित रहते हैं।
----------------------
फिल्मों और वेब सीरिज के लिए सेंसरशिप नहीं होनी चाहिए : रितेश सिधवानी

मुंबई। निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि फिल्मों और वेब सीरीज के लिए कोई सेंसरशिप नहीं होनी चाहिए।फरहान अख्तर और रितेश की कंपनी ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ ने ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर ‘इनसाइड एज’ और ‘मिर्जापुर’ वेब श्रृंखलाओं का निर्माण किया है। वेब सीरिज को लेकर अभी कोई सेंसरशिप नहीं है लेकिन ऐसी खबरें हैं कि सरकार वेब मंच को भी विनियमित करने पर विचार कर रही है।
रितेश सिधवानी ने इस पर कहा, ‘‘मैं वेब मंच पर सेंसरशिप के पक्ष में नहीं हूं। हम फिल्मों से भी सेंसरशिप हटाने के लिए लड़ रहे हैं। टेलीविजन के लिए ऐसा (सेंसरशिप) नहीं है। मुझे लगता है कि पहले उन्हें इस बात को लेकर कदम उठाना चाहिए कि वह टीवी के लिए क्या करना चाहते हैं। अगर वह टीवी पर प्रसारण के लिए स्वयं-सेंसरशिप का विकल्प चुन रहे हैं तो वेब मंच के लिए भी ऐसा ही होना चाहिए।’ जब भी आप कुछ कांट-छांट करेंगे तो कला को ही बाधित करेंगे।
-----------------------
दीपिका और रणवीर नहीं मनाएंगे अपना हनीमून

बॉलीवुड जगत की सबसे प्यारी जोड़ी की इटली में ग्रैंड शादी के बाद दीपवीर का मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा। ये रिेसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है। वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी। इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे। शादी के बाद अब दोनों के हनीमून की चर्चा जोरो- शोरो पर है।  लेकिन कपल अपना हनीमून नहीं बना पाएंगे। दीपवीर शादी के बाद थोड़ा- सा ही टाइम एक दूसरे के साथ बिता पाएंगे और कुछ समय के लिए दोनों को अपनी रियल लाइफ में रोमांस पर स्टॉप लगाना पड़ेगा।  दीपिका और रणवीर का शादी के बाद एक साथ टाइम न बिता पाने के पीछे बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी दीवार बनकर खड़े है। दरअसल रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' में लीड रोल निभा रहे है। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। भरपूर एक्शन की वजह से फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है। तो इसी वजह से रणवीर शादी और रिसेप्शन के बाद फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हो जाएंगे। इसीलिए शूटिंग के बाद ही दोनों कपल लंबे हनीमून पर जाएंगे।
-----------------------
रजनीकांत की बेटी करने जा रही दूसरी शादी

अश्विन से  सात साल के रिश्ते को तोड़कर अब रजनीकांत की बेटी सौंदर्या दूसरी शादी करने जा रही है। एक्टर और बिजनेस मेन विशगन वनांगामुडी के साथ सौंदर्या अगले साल सात फेरे लेंगी। खबरों के मुताबिक दोनों ने चुपके-चुपके सगाई भी कर ली है। विशगन वनांगामुडी एक दवाई कपंनी के मालिक है, और उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की डीएमके के बड़े नेता है।
सौंदर्या ने साल 2016 में कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाली थी जिसके बाद  साल 2017 में दोनों की सहमति से तलाक हुआ था । इस शादी से दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है।
विशगन वनांगामुडी की भी यह दूसरी शादी है। उन्होनें मैगजीन एडिटर कनिखा कुमारन संग अपनी पहली शादी की थी। सौंदर्या ने अपनी शादी को लेकर कुछ समय पहले कहा था कि  अश्विन  का लाइफस्टाइल बेहद ही अलग है । तब भी वह अभी तक उनकें साथ एडजस्ट कर रही थी। इसी के चलते सौंदर्या रजनीकांत ने अश्विन से तलाक ले लिया है। दोनों  साल  2010 में शादी के बंधन में बंधे थे।
--------------------------
श्रद्धा कपूर ने अपनी अगली फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन नीतेश तिवारी कर रहे हैं। श्रद्धा ने बुधवार को ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी शेयर की। "वक्त आ गया है इसमें जुड़ने का..एक नए सफर की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। 'छिछोरे' में मेरा पहला दिन." फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं।
सलमान खान की फिल्म 'भारत' के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के सेट से सलमान और कैटरीना कैफ की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सलमान और कैटरीना पंजाब के वाघा बॉर्डर पर खड़े नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा छोटे परदे पर जल्द ही लौटने वाले हैं और खास बात यह है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, जो पिछले दिनों एक दूसरे से लड़ाई के कारण दूर हो गये थे, अब एक हो गये हैं. दोनों साथ में सोनी टीवी पर जल्द ही अपने शो के साथ वापसी करने वाले हैं. मजेदार बात यह है कि दोनों के बीच बड़ा झगड़ा हुआ था और फिर दोनों एक दूसरे को देखना पसंद भी कर रहे थे. सुनील कपिल के मनाने के बावजूद मानने को तैयार नहीं थे. अब एक बार फिर से दोनों ने दोस्ती कर ली है. खबर है कि दोनों में ये दोस्ती सलमान खान ने करवाई है
ये बात तो तय है कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान को जितनी कमाई अब तक करनी चाहिए थी उतनी नहीं हुई और ख़राब माउथ पब्लिसिटी ने फिल्म का भट्टा बैठा दिया। और अब फिल्म को चीन में रिलीज़ किया जाना है जिसके लिए फिल्म को 110 करोड़ रूपये की मिनिमम गारंटी मिली है। आमिर खान को चीनी बॉक्स ऑफ़िस का सुल्तान माना जाता है। पिछले चार वर्षों में आमिर की सभी फिल्मों ने चीन ने भर भर कर कमाई की है।
फिल्म अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज़ की अभी शादी नहीं हुई हैl हाल ही में फिल्म अमर अकबर एंथोनी के प्रमोशन के दौरान जब उनसे उनकी प्रेगनेंसी, ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंट्री एंड्रयू नीबोन के साथ उनके संबंधों और शादी पर प्रश्न पूछा गया तो इलियाना डिक्रूज ने इस पर बोल पड़ी कि लोगों ने इसके पहले उनके गर्भवती होने की अफवाह फैलाई थीl