Mob: +91-7905117134,0542 2393981-87 | Mail: info@ajhindidaily.com


अजय देवगन की 'मैदान' की रिलीज़ तारीख तय

मुंबई। लंबें समय से कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ था। सरकार ने अन लॉक की प्रक्रिया शुरूकर दी हैं। काफी चीजें खुल चुकी हैं लेकिन सिनेमाघर बंद होने के कारण कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज कर दी गयी थी। साल 2020 भी की कई बड़ी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने की घोषणा हो चुकी हैं ऐसे में अजय देवगन की भुज हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली हैं। भुज की रिलीज से पहले अब अजय देवगन ने फिल्म मैदान की रिलीज डेट की घोषणा कर दी हैं।
अजय की मुख्य भूमिका वाली “मैदान” अब अगले साल 13 अगस्त को रिलीज होगी। भारतीय फुटबाल के सुनहरे दौर पर आधारित “मैदान” पहले 27 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे 11 दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया था। देवगन ने शनिवार को ट्वीट किया, “2021 में स्वतंत्रता दिवस वाले सप्ताह में 13 अगस्त को मैदान रिलीज होगी। एक अनकही कहानी जो हर भारतीय को गौरवान्वित कर देगी। 13 अगस्त की तारीखयाद रखियेगा।” साथ ही, उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी साझा किया। कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग प्रभावित हुई है, जो अबमानसून के बाद फिर से शुरु हो सकती है।

“मैदान” में 51 वर्षीय देवगन सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं ,जो वर्ष 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबाल के टीम के कोच एवं मैनेजर रहे थे। इस फिल्म को अमित रविंद्र शर्मा निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में देवगन के साथ प्रियमणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी हैं