Tel: 0542 - 2393981-87 | Mail: ajvaranasi@gmail.com


नवीनतम समाचार » मऊ समाचार

मऊ समाचार

मऊ । रेल राज्य मंत्रा मनोज सिन्हा ने मंगलवार को दोपहर 12ः35बजे रेलवे रामलीला मैदान के मंच से द्विसाप्ताहिक मऊ -लखनउफ नई एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके पूर्व एक जनसभा को संबोध्ति करते हुए उन्होंने स्पष्ट किया कि न शिवगंगा वाराणसी से गाजीपुर तक बढ़ायी जायेगी और ना ही कैपिफयात एक्सप्रेस ही आजमगढ़ से मउफ तक बढ़ायी जायेगी। न यह मांग जायज है और न पूरी हो पायेगी। अलबत्ता मउफ से आनन्द बिहार जाने वाली ट्रेन का पफेरा बढ़ाने पर रेल मंत्रालय गंभीरता से विचार कर रहा है। उन्होंने कहा कि यातायात दबाव के चलते ट्रेनों का संचालन ठीक ढंग से नहीं हो पा रहा है। जब तक दोहरीकरण का काम पूरा नहीं होगा तब तक ट्रेनों का समयब( संचालन संभव नहीं है। उन्होंने साठ स्टेशनों पर वाई-पफाई सुविध और मउफ स्टेशन पर लगे एक्सीलेटर का भी उद्घाटन किया। इस मौके पर सांसद हरिनारायन राजभर,उत्पल राय,सीता राय,प्रभुनाथ चौहान ,महाप्रबन्ध्क राजीव अग्रवाल, डीआरएम एसके झा आदि मौजूद रहे। संचालन संजय यादव ने किया।
साइकिल-मोटरसाइकिलकी टक्करमें एककी मौत
मऊ । घोसी कोतवाली थाना क्षेत्रा के लारी गांव के पास साइकिल व मोटरसाइकिल की टक्कर में संदीप यादव उम्र 17वर्ष निवासी पिढ़वल की मौत हो गयी।
मोबाइल छीनने वालेकी ध्ुनाई
मउफ। नगर कोतवाली थाना क्षेत्रा के पफातिमा हास्पीटल के पास झपट्टा मारकर मोबाइल छीन रहे औरंगाबाद थाना दक्षिण टोला निवासी सपफीकुर्र आजम की पिटाई कर नागरिकों ने पुलिस को सौंप दिया।
ध्वजारोहणका निर्देश
मुहम्मदाबाद गोहना;मउफद्ध। एसडीएम सुरेन्द्रनाथ मिश्र ने स्वतंत्राता दिवस पर सभी भवनों पर झंडा पफहराने का निर्देश दिया है।
पद यात्रा 17 को
मउ। राजीव गांध्ी पंचायती राज संगठन 17अगस्त को गाजीपुर तिराहा से कलेक्ट्रेट तक पदयात्रा कर जिलाध्किरी को ज्ञापन देगा।