Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

अखिलेश यादव- कोरोना प्रबंधन में सरकार विफल, सपा कार्यकर्ता करें पीड़ितों की मदद


  • यूपी में कोरोना संक्रमण के प्रकोप को देखते हुए अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है और अब शहरों, महानगरों के बाद ग्रामीण क्षेत्रों तक इसका विस्तार हो गया है.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर कोरोना प्रबंधन और नियंत्रण में पूरी तरह विफल होने का आरोप लगाते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को निर्देश दिया कि वो खुद को सुरक्षित रखते हुए अपने गांव, आसपास की जनता की भरपूर सहायता का संकल्प लें और हरसंभव मदद करें.

संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है
अखिलेश ने शुक्रवार को बयान जारी कर कहा कि, ”आज के हालात में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है और अब शहरों, महानगरों के बाद ग्रामीण क्षेत्रों तक इसका विस्तार हो गया है, गांवों में तो स्वास्थ्य सेवायें नहीं के बराबर हैं और वहां संक्रमितों की जांच ही नहीं हो रही है, उपचार तो दूर की बात है.” यादव ने कहा कि, ”ये बात जगजाहिर हो गई है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के कुप्रबंधन और भ्रष्टाचार ने स्वास्थ्य सेवाओं को बर्बाद कर दिया है और दिन प्रतिदिन हालत बिगड़ती जा रही है.”