Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘अपने मंत्रालयों का करूंगा विस्तार से अध्ययन’, कार्यभार संभालने के बाद सुरेश गोपी


 तिरुवनंतपुरम। केरल के पहले और इकलौते भाजपा लोकसभा सदस्य सुरेश गोपी ने मंगलवार को कहा कि वह यूकेजी के छात्र हैं और आगे बढ़ने के लिए ठोस रूपरेखा तैयार करने से पहले उन्हें अपने दोनों मंत्रालयों का विस्तार से अध्ययन करने की जरूरत है। उन्हें राज्य मंत्री (एमओएस) नियुक्त किया गया है और उन्हें पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय तथा पर्यटन मंत्रालय में दो विभाग दिए गए हैं।

गोपी ने कार्यभार संभालने के बाद कहा, “जहां तक ​​इन मंत्रियों का सवाल है, मैं यूकेजी का छात्र हूं। कृपया मुझे दोनों मंत्रियों का अध्ययन करने के लिए कुछ समय दें।” इस मौके पर सुरेश गोपी ठेठ केरल धोती पहने हुए थे और मंत्रालय में उनके वरिष्ठ मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने उनका स्वागत किया।

‘अपने मंत्रालयों का विस्तार से अध्ययन करूंगा’

नए मंत्री ने कहा, “मैं अपने मंत्रालयों का विस्तार से अध्ययन करूंगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा अपने वरिष्ठ मंत्री की मदद से हम एक ठोस रूपरेखा तैयार करेंगे, ताकि दोनों मंत्रालय उचित दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़ सकें।” उन्होंने पदभार संभालने के बाद त्रिशूर के लोगों को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय के अधिकारियों ने उन्हें बताया है कि नये मंत्री के गृह नगर कोल्लम में तेल के भंडार हैं।