Latest News नयी दिल्ली राजस्थान

जयपुर-अजमेर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, तीन वाहनों के बीच हुई टक्कर; ड्राइवर समेत जिंदा जले दो लोग


जयपुर। राजस्थान के जयपुर-अजमेर हाईवे पर सोमवार सुबह करीब 5 बजे तीन वाहनों की टक्कर में दो लोगों की जलकर मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक का केबिन और ड्राइवर-क्लीनर पूरी तरह से जल गए, जिससे पूरा हाईवे जाम हो गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फ्लाईओवर से उतरते समय एक टैंकर, ईंटों से भरा ट्रक और एक ट्रॉली आपस में टकरा गए।

ट्रक में आग लग गई और केबिन में बैठे ड्राइवर और क्लीनर बच नहीं पाए और जलकर मर गए। आग की लपटें काफी तेज होने के कारण लोग ट्रक के पास नहीं जा सके और दोनों मदद के लिए चिल्लाते रहे। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थीं कि शवों को काफी देर तक बाहर नहीं निकाला जा सका।

हादसे में अन्य टैंकर और ट्रॉली चालक भी घायल

आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। हादसे में अन्य टैंकर और ट्रॉली चालक भी घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया। हादसे के कारण करीब दो घंटे तक सड़क जाम रही। एसएचओ हरिश्चंद्र सोलंकी ने बताया कि दो दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

पुलिस पीड़ितों की पहचान करने में जुटी

एक अन्य अधिकारी एएसआई उदय सिंह ने बताया कि पुलिस को फोन पर दुर्घटना की सूचना दी गई। उन्होंने बताया कि ट्रक का केबिन जल गया है और उसके अंदर रखे कागजात भी जल गए हैं। पुलिस पीड़ित की पहचान करने की कोशिश कर रही है। सिंह ने बताया कि ट्रक नंबर के आधार पर पीड़ितों की पहचान के लिए आरटीओ कार्यालय को विवरण भेज दिया गया है। आगे की जांच जारी है।