पटना

जहानाबाद: भारी मात्रा में गांजा के साथ पांच धन्धेबाज गिरफ्तार


गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

जहानाबाद। पुलिस ने कड़ौना ओपी क्षेत्र के मुसेपुर गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में गांजा के साथ पांच धन्धेबाजों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धन्धेबाजों में कड़ौना ओपी के मुसेपुर गांव निवासी अमीत कुमार, पाली थाना के सौदबाद गांव के गंगाधर पांडेय, दीपक पांडेय, कड़ौना ओपी के रामदेवचक के संजीत कुमार और कल्पा ओपी क्षेत्र के छोटी कल्पा से निशांत कुमार उर्फ पिंकू शामिल है। गिरफ्तार धन्धेबाजों से गहन पूछताछ करते हुए पुलिस गांजा तस्करी का नेटवर्क खंगालने में जुटी है।

इस बाबत पुलिस कप्तान दीपक रंजन ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मुसेपुर गांव के एक घर में भारी मात्रा में गांजा रखा हुआ है और उसकी बिक्री की जा रही है। सूचना का सत्यापन करने के लिए सदर प्रखंड के अंचलाधिकारी की देखरेख में एक टीम गठित कर चिह्नित घर को घेराबंदी कर छापेमारी की गयी। पुलिस को देखते ही दो व्यक्ति अपने हाथों में थैला लेकर भागने लगे, जिसे पुलिस ने दबोच लिया।

छापेमारी के क्रम में घर में प्लास्टिक के बोरे में छिपाकर रखे गये 37 किलो गांजा बरामद एवं पांच हजार रुपये नगद बरामद किए गए है। साथ ही गांजा की खरीदारी करने गंगाधर पांडेय और उसके बेटे दीपक पांडेय सहित तीन लोगों के पास से तकरीबन 7 किलो गांजा बरामद किया गया है। वहीं पकड़े गए लोगो के पास से चार मोबाइल फ़ोन भी बरामद हुआ है। पुलिस ने इन सभी धन्धेबाजों के खिलाफ़ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।