Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

जालंधर में कुल्लहड़ पिजा दंपती के खिलाफ मामला दर्ज,


जालंधर। जालंधर में बीते दिन ही शहर के कुल्लहड़ पिजा के नाम से मशहूर दंपती की एक पंजाब गाने की वीडियो वायरल हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने दंपती पर धारा 188 एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें दंपती हाथ में राइफल पकड़े हुए एक पंजाबी गाने पर वीडियो बना रहे थे।

बता दें कि 6 दिन पहले दोनों दंपती दो दोनाली के साथ एक गाने पर हथियार लहरा रहे हैं। उनकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई। पंजाब सरकार की तरफ से सभी जिलों के डीसी को आदेश दिए गए थे कि अगर कोई व्यक्ति हथियारों को प्रमोट करता है तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उसके बावजूद लोग हथियारों के साथ फोटो खींचकर या वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट डालने से पीछे नहीं हट रहे। इसमें अब एक नया नाम जुड़ गया है।

वहीं कुल्लहड़ पिज्जा के मालिक सहज का कहना था कि सही इस्तेमाल किया जाए तो पिस्तौल रखना कोई गलत बात नहीं है। उनको ही नहीं पंजाब पुलिस को और सारे लोगों को इसकी जरूरत है। उनका कहना था कि उनके पास नकली बंदूक थी जो उन्होंने सिर्फ वीडियो बनाने के लिए रखी थी।

शहर में 371 हथियारों के लाइसेंस रद किए गए

बीते दिन ही जिले में 371 हथियारों के लाइसेंस रद किए गए थे और 438 को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। इस वीडियो के बारे में थाना के प्रभारी मुकेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा की उन्हें इस वीडियो के बारे में कुछ पता नहीं है। बता दें कि कुल्लड़ पिजा के दंपति का इससे पहले भी पार्किंग को लेकर भी काफी विवाद हुआ था।