Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

झांसी-खजुराहो हाईवे पर भीषण हादसा: बागेश्वर धाम जाते समय ऑटो की ट्रक में जोरदार टक्कर, UP के सात लोगों की मौत


कानपुर। छतरपुर रेलवे स्टेशन से बागेश्वर धाम के दर्शन करने के लिए ऑटो में बैठकर जा रहे लोगों के साथ दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार ऑटो हाईवे पर ट्रक से जा भिड़ा। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है और पांच लोग घायल हो गए हैं।

हादसा झांसी खजुराहो हाईवे एनएच 39 पर मंगलवार को सुबह करीब 5:00 बजे हुआ। बड़ी संख्या में श्रद्धालु छतरपुर स्टेशन पर उतरे और ऑटो में बैठकर बागेश्वर धाम के लिए निकले थे। लेकिन ऑटो संचालक ने ओवरलोड सवारी बैठा ली। तभी कदारी के पास पहुंच कर ऑटो नंबर यूपी 95 एटी 2421 हाईवे पर ट्रक नंबर पीबी 13 बीबी 6479 से टकरा गया। मरने वालों में बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं।

घटना की सूचना लगते ही छतरपुर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को 108 से तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उनको भर्ती कराया गया है। घायलों में कुछ  लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। ऑटो में करीब 12 लोग बैठे हुए थे।

इनकी हो गई मौत

सड़क हादसे में मरने वाले उत्तर प्रदेश के कानपुर और फर्रूखाबाद के बताए गए हैं। मरने वालों में ऑटो ड्राइवर प्रेम नारायण कुशवाह, जनार्दन, मनु श्रीवास्तव, नन्हे गोविंद, लालू और  डेढ़ साल की अंशिका शामिल हैं। पांच लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई थी। दो लोगों ने अस्पताल में आते समय दम तोड़ दिया।

घटना के बाद एसपी अगम जैन अस्पताल में घायलों से मिलने पहुंचे। सिविल लाइन थाना प्रभारी बाल्मिकी चौबे ने बताया कि हादसा सुबह पांच बजे हुआ था। घायलों के जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पांच की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।