Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली में नाबालिगों ने सिक्योरिटी गार्ड की चाकू से गोदकर की हत्या


पश्चिमी दिल्ली। सुरक्षा गार्ड की शिकायत पर नौकरी से निकाले जाने से गुस्साए नाबालिग अपने साथियों के साथ मिलकर सुरक्षा गार्ड पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। वारदात अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए।

बाद में छानबीन के दौरान पुलिस ने इस मामले में चार नाबालिगों को पकड़ा है। इनकी उम्र के बारे में पुलिस अभी जानकारी नहीं दे रही है। मामले की छानबीन जारी है। रघुबीर नगर बी ब्लॉक में एक व्यक्ति के खून से लथपथ होकर सड़क पर पड़े होने की जानकारी बुधवार रात पुलिस को मिली।

इलाज के दौरान घायल ने तोड़ा दम

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस (Delhi Police) पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। छानबीन में पता चला कि जिस व्यक्ति की हत्या हुई है, उनका नाम विनोद है। चिकित्सकों से पुलिस को पता चला कि शव पर चाकू के अनेक घाव मिले। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मौके पर, फॉरेंसिक, क्राइम टीम भेजी। ताकि साक्ष्य एकत्रित किया जा सके।

छानबीन के दौरान आरोपितों का पता लगाने के लिए एसीपी सुरेंद्र राठी की देखरेख में पुलिस ने कई टीमें गठित की। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने व तकनीकी छानबीन के क्रम में पुलिस ने वारदात अंजाम देने के आरोप में चार नाबालिगों को पकड़ा।

सुरक्षा गार्ड ने फैक्ट्री मालिक से नाबालिग की शिकायत की थी

जब इनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि आरोपितों में एक नाबालिग उसी फैक्ट्री में काम करता था, जिसमें विनोद सुरक्षा गार्ड के पद पर तैनात थे। विनोद ने फैक्ट्री मालिक से नाबालिग के व्यवहार की शिकायत की थी। इस शिकायत के बाद नाबालिग को नौकरी से निकाल दिया गया था।

इस बात से नाबालिग काफी गुस्साया था। बदला लेने के इरादे से उसने अपने साथियों के साथ विनोद पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी विनोद के स्वजन को दी गई है। उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम हो।