News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

अखिलेश यादव के बयान पर सीएम योगी का पलटवार; ‘कुछ लोगों की फितरत होती है दुखद हादसों में भी राजनीति ढूंढना


 हाथरस। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को हाथरस में घायलों से मुलाकात की और घटनास्थल का दौरा किया। सीएम योगी ने पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ बैठक के बाद मीडिया से बातचीत की। सीएम योगी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार भी किया। मुख्यमंत्री ने सपा मुखिया के बयान को गैरजिम्मेदार बताया है।

सीएम ने राजनीति करने वाले दलों को भी फटकार लगाई है। कहा क‍ि इस प्रकार की घटना पर पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के बजाए राजनीति करना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। यह समय पीड़ितों के घावों पर मरहम लगाने का है। सरकार इस मामले में पहले से संवेदनशील है और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

सीएम योगी ने अखिलेश के साथ भोले बाबा की फोटो पर भी सवाल उठाया है। सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों की फितरत होती है कि वह दुखद हादसों में भी राजनीति ढूंढ लेते हैं। बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि यह सबने देखा कि सज्जन के साथ किसकी फोटो सामने आई है।

अब तक 121 की मौत हो चुकी

साकार विश्व हरि भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ में अब तक 121 की मौत हो चुकी है। इनमें 16 जिलों के अनुयायी शामिल हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को हाथरस में आकर घटनास्थल और अस्पताल में दौरा किया। सीएम ने कहा दोषियों को सजा होगी। तीन मंत्री यहां कैंप कर रहे हैं। इस तरह की घटना पर राजनीति न हो।लोग मरते रहे और सेवादार मौके से भाग गए। सीएम ने कहा कि पूरी एफआईआर का दायरा बढ़ेगा।