Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

अपने नेता को अंतिम विदाई देने उमड़ा भारी जनसैलाब; पत्नी की कब्र के पास सपा सांसद शफीकुर्हहमान बर्क हुए दफन


 संभल। सांसद व सपा के वरिष्ठ नेता डॉक्टर शफीकुर्हहमान बर्क को बुधवार की सुबह 10:00 बजे डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने उनके मैय्यत में शामिल होकर श्रद्धांजलि अर्पित की। दरिया सिर के कब्रिस्तान में उन्हें अपनी पत्नी कुरेशा बेगम की कब्र के पास ही दफनाया गया।

संभल के साथ ही आसपास के जिलों के सपा नेता व विधायक सांसद की मौजूदगी रही‌ तकरीबन 2 से 3 किलोमीटर लंबी भीड़ अपने सांसद के अंतिम दीदार को लगी रही। सुबह 10:00 बजे उनका जनाजा संभल के सगीर पैलेस से निकला जो नखासा चौराहे पर थोड़ी देर रुक कर नमाज होने के बाद कब्रिस्तान को रवाना हुआ।

दिल्ली जामा मस्जिद के इमाम ने जनाजे की नमाज अदा की। और उनके दफन हुआ। परिवार के लोगों ने कब्र पर मिट्टी डालकर उन्हें विदाई दी।

ये भी पढ़ेंः Love Marriage के बाद यूपी में ट्रिपल मर्डर; प्रेमी की गोली मारकर हत्या, युवती के दो भाइयों की मौत, एडीजी गांव पहुंचे

पहुंचे ये नेता

भीम आर्मी के चंद्रशेखर, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव ,मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन, राज्यसभा सदस्य जावेद अली खान, संभल के विधायक इकबाल महमूद, असमोली की विधायक पिंकी यादव, बिलारी के विधायक फहीम, हापुड़ मुरादाबाद संभल के समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष के अलावा कई निकायों के अध्यक्ष, विभिन्न ईदगाह के इमाम सहित डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों की मौजूदगी रही।