Latest News खेल

अब तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाई हैं टोक्यो जाने वाली रेसलर सोनम मलिक,


  1. टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympic) शुरू होने में कुछ ही समय बचा है ऐसे में सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म हासिल करने की कोशिश में लगे हुए हैं. टोक्यो ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई कर चुकी सोनम मलिक (Sonam Malik) के लिए यह समय थोड़ा मुश्किल है क्योंकि वह चोट से उबर रही हैं. इसी कारण वह वर्ल्ड रैंकिंग सीरीज (World Ranking Series) भी नहीं खेल पाएंगी.

सोनम को पिछले महीने अल्माती में हुए एशिया ओलिंपिक क्वालीफायर के दौरान चोट लग गई थी. उनके कोच ने बताया कि सोनम को अभी ट्रेनिंग शुरू करना बाकी है, जिस कारण वह अगले महीने पोलेंड में होने वाले वर्ल्ड रैंकिंग सीरीज में शायद हिस्सा नहीं ले पाएंगी. हालांकि वह उम्मीद कर रहे हैं कि इस महीने के अंत तक सोनम वापसी कर लेंगी.

इस महीने के अंत तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे सोनम

कोच अजमेर सिंह ने आईएएनएस से कहा, ‘मुझे विश्वास है कि वह अपनी चोट से 80 फीसदी ठीक हो चुकी हैं लेकिन मैट में उन्हें ट्रेनिंग शुरू करने के लिए अभी भी 15-20 दिन लगेंगे. हमारे पास फिजियो है जो उनके रिहेबिलिटेशन पर काम कर रहा है.’ पिछले महीने हुए एशिया ओलिंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में हर भार वर्ग के फाइनल में पहुंचने वाले पहलवानों को ओलिंपिक कोटा हासिल हुआ था.