Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में 8 महीने की बच्ची समेत भारतीय मूल के 4 लोगों का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस


नई दिल्ली। अमेरिका के कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ आई है। सोमवार को भारतीय मूल के आठ महीने की एक बच्ची और माता-पिता को अगवा कर लिया गया है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यलाय ने सोमवार को एक बयान में कहा कि 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौन और उनकी 8 महीने की बच्ची आरोही ढेरी के अलावा 39 वर्षीय अमनदीप सिंह का अपहरण कर लिया गया है।

बेहद खतरनाक है अपहरणकर्ता

कैलिफोर्निया पुलिस ने संदिग्ध को हथियारबंद और काफी खतरनाक बताया है। पुलिस ने अब तक घटना के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है। मामले की जांच प्रारंभिक चरण पर चल रही है। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि परिवार के चारों सदस्यों को जबरन राजमार्ग-59 के 800 ब्लॉक के एक व्यवसायिक केंद्र से किडनैप किया गया है।

पुलिस ने लोगों से ये अपील

एनबीसी न्यूज ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने अपहरण के मकसद के बारे में कोई जानकारी अब तक नहीं दी है। वहीं, शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को जनता से अपील करते हुए संदिग्ध या पीड़ित के पास नहीं जाने की सलाह दे रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि लोग संदिग्ध या पीड़ितों से संपर्क न करें और अगर वे दिखाई दें, तो तुरंत 911 पर कॉल करके सूचित करें।

इससे पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदातें

ये पहली बार नहीं है, जब भारतीयों का अपहरण किया गया हो। इससे पहले 2019 में एक भारतीय मूल के तुषार अत्रे को उनकी गर्लफ्रेंड की कार में मृत पाया मिला था।