Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

आर्यन खान होंगे रिहा या रहेंग जेल में, जमानत पर आज 2.45 बजे होगा फैसला


  • बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख के बेटे आर्यन खान को आज ड्रग्स के मामले में जमानत मिलेगी या उन्हें अभी जेल में ही रहना होगा, इसपर कोर्ट आज दोपहर बाद 2 बजकर 45 मिनट पर अपना फैसला सुना सकता है. पिछली बार हुई सुनवाई के बाद दोनों पक्ष की तरफ से दी गई दलीलों के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था और आज इस मामले पर कोर्ट अपना फ़ैसला सुनाने वाला है, जिसके बाद तय होगा कि आज आर्यन खान अपने घर मन्नत जाएंगे या फिर उन्हें कुछ और समय आर्थर रोड जेल में ही बिताना पड़ेगा.

पिछली सुनवाई में एनसीबी ने दी थीं ये दलीलें,,,

पिछली सुनवाई में NCB की ओर से कोर्ट में कहा गया था, ”आर्यन खान सिर्फ ड्रग्स का सेवन नहीं करते हैं बल्कि इसे बांटते भी हैं. इनका जो बयान मिला है, उससे पता चलता है कि पिछले कई महीनो से वो इसका सेवन करते थे.” एनसीबी ने कहा, “अरबाज़ मर्चेंट के पास से ड्रग्स मिला है और आर्यन भी उनके साथ थे.

उन्होंने कोर्ट को पंचनामा पढ़कर बताया कि उसमें साफ लिखा है कि ड्रग्स का सेवन दोनों करने वाले थे. अरबाज़ ने उसके जूते में ड्रग्स छुपाया था जिसका सेवन दोनो करने वाले थे.”

एनसीबी ने कोर्ट को व्हाट्सएप्प चैट भी दिखाया था जिसमें हार्ड ड्रग्स की बात की जा रही थी. वो Bulk Quantity में था, इतना ड्रग्स केवल सेवन के लिए नहीं हो सकता. इसके अलावा कोर्ट को यह भी बताया गया था कि अंतराष्ट्रीय देश में किसी से आर्यन की ड्रग्स से जुड़ी बात चल रही थी और इसका पता लगाने के लिए MEA से बात जारी है.