Latest News मनोरंजन

करण जौहर से मिलने के बाद टाइगर श्रॉफ का हुआ स्क्रू ढीला, ऐसे किया टीजर रिलीज


नई दिल्ली, ।Screw Dheela Teaser: करण जौहर एक के बाद एक फिल्म अपनी ऑडियंस के लिए लेकर आ रहे हैं। जुग-जुग जियो के बाद अब उनके प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इन फिल्मों के साथ ही अब करण जौहर ने अपनी नई फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ की घोषणा की है। करण जौहर की इस फिल्म में एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसका टीजर ऑडियंस के सामने आ चुका है। 3 मिनट का ये टीजर बहुत ही दमदार है।

‘स्क्रू ढीला’ में दिखेगा टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन

अपनी नई फिल्म के 3 मिनट के इस टीजर को निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। टीजर में पहले तो टाइगर श्रॉफ आंखों पर चश्मा लगाए सीधे-सादे लड़के की तरह गुंडों के बीच में फंसे हुए नजर आते हैं और उनसे मार खाते हैं। लेकिन तभी किसी लड़की की परछाई टीजर में दिखाई गई है, जो उन्हें अपने लिए लड़ने के लिए कहती है। बस उस लड़की की बात सुनकर टाइगर अपने एक्शन अवतार में लौट आते हैं और धड़ाम- धुडुम कर एक-एक गुंडे को जमीन पर गिरा देते हैं। टीजर में टाइगर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। इस टीजर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ‘एंटरटेनमेंट का एक सॉलिड पंच लेकर आ रहे हैं। स्क्रू ढीला में टाइगर को प्रेजेंट करते हुए बेहद खुश हूं। यह फिल्म एक नए एक्शन वर्ल्ड को दिखाती है।

टाइगर श्रॉफ के ‘स्क्रू ढीला’ के टीजर को सोशल मीडिया पर मिले ऐसे रिएक्शन

इस टीजर को कुछ ही समय में 1 लाख 68 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस लगातार इस टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओह माय गॉड, टीजर देखने के बाद फिल्म लगता है बहुत ही खूबसूरत होगी’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शशांक सर टाइगर में से उनका सबसे बेस्ट वर्जन बाहर लेकर आए हैं’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ को एक बार फिर से साथ में देखना चाहते हैं’।

टाइगर श्रॉफ की फिल्म का शशांक खेतान करेंगे निर्देशन

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे। जो इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, धड़क, गुड न्यूज सहित कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। ‘स्क्रू ढीला’ के अलावा शशांक खेतान फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’, योद्धा जैसी फिल्मों का निर्देशन भी करेंगे। एक्शन से पैक इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी इसकी घोषणा अभी तक नहीं की गई है।