Latest News खेल

कल इंग्लिश टीम से भिड़ेगी टीम इंडिया,


  • इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम कल से सेलेक्ट काउंटी इलेवन के खिलाफ तीन दिनों का अभ्यास मैच खेलेगी. इस मैच का लाइव प्रसारण भी होगा.

India vs Select County XI: भारत दौरे पर गई टीम इंडिया कल से सेलेक्ट काउंटी इलेवन के खिलाफ तीन दिनों का अभ्याय मैच खेलेगी. इस मैच में मयंक अग्रवाल पारी का आगाज़ करेंगे. वहीं केएल राहुल नियमित विकेटकीपर ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में विकेट के पीछा मोर्चा संभालेंगे.

यह मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 04:30 बजे शुरू होगा. साथ ही इस मैच का लाइव प्रसारण भी होगा. डरहम क्रिकेट के मुताबिक आप इस मैच को उसके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख सकेंगे.

बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार, कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आने के बाद ऋषभ पंत ने लंदन में 10 दिनों का क्वारंटीन पूरा कर लिया है और वह ठीक हो रहे हैं, लेकिन उन्हें डरहम में टीम के बायो-बबल में शामिल होना बाकी है. साथ ही इस मैच में रिद्धिमान साहा भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसे में इस अभ्यास मैच में राहुल विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे.

हालांकि, टीम प्रबंधन की नजरें मयंक अग्रवाल पर होंगी, क्योंकि चोटिल शुभमन गिल के सीरीज़ से बाहर होने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के पहले टेस्ट में रोहित शर्मा के साथ वह पारी की शुरुआत करेंगे. मयंक ऑस्ट्रेलिया दौरे से अच्छी लय में नहीं हैं. ऑस्ट्रेलिया में रोहित के आने के बाद वह प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गये थे.