News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

कुशीनगर में सीएम योगी ने की जनसभा, बोले- जेल नहीं जहन्नम में जाते हैं गोकशी करने वाले


हाटा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गोकशी करने वाले अब जेल नहीं जहन्नम में जाते हैं। कार्रवाई के डर से अब कोई डोल मेला में उपद्रव नहीं करना चाहता। देश पर्सनल ला से नहीं बाबासाहब डा. भीमराव आंबेडकर के संविधान से चलता है। जबकि कांग्रेस व समाजवादी पार्टी वर्ग विशेष को खुश करने के लिए देश में पर्सनल ला लागू करना चाहती है।

 

कहा कि उनके घोषणा पत्र में पर्सनल ला लागू करने का आश्वासन दिया गया है। इसका मतलब होगा तालिबानी शासन, इसके लागू होने से बेटियां स्कूल व महिलाएं बाजार नहीं जा सकेंगी। उन्हें बुर्का में घर के अंदर रहना पड़ेगा, भाजपा एेसा हरगिज नहीं होने देगी।

 

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने बुधवार को हाटा नगर में भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार दूबे के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में देश के 12 से 14 राज्यों में जाने का मुझे अवसर मिला है। हर जगह भाजपा जीत रही है, हम चार सौ पार कह रहे हैं, सपा तो इतनी सीटों पर चुनाव ही नहीं लड़ रही।

केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बन गया। देश की सीमाएं सुरक्षित हैं, आतंकवाद का खात्मा हुआ है। विकास के नए कीर्तिमान स्थापित हुए हैं। सरकार सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास के आधार पर कार्य कर रही हैं।