Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

कोरोना संकट में मिसाल बन रहे एक्टर अर्जुन गौड़ा, मदद के लिए एंबुलेंस ड्राइवर बने


  • कोरोना महामारी के बीच जहां कई लोग परेशानियों में फंसे है वहीं कई सितारे लगातार उनकी मदद भी कर रहे हैं. वहीं कन्नड़ सुपरस्टार अर्जुन गौड़ा ने लोगों की मदद के लिए एंबुलेंस ड्राइवर बन गए हैं. साथ ही उन्होंने लोगों की मदद करने के लिए एक प्रोजेक्ट भी शुरू किया है जिसका नाम है स्माइल ट्रस्ट.

देश में इस वक्त लाखों लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इनमें कई अपनी जान गंवा चुके हैं और खई लोग जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं. कई राज्यों में हालात इतने खराब हो गए है कि लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में इलाज के लिए बेड और एंबुलेंस भी नहीं मिल रही है. ऐसे में लोगों की मदद करने के लिए कन्नड़ स्टार अर्जुन गौड़ा एंबुलेंस ड्राइवर बन गए हैं. और इसके जरिए वो जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं.

लोगों की मदद के लिए एंबुलेंस ड्राइवर बने अर्जुन

अर्जुन ने बताया कि, देश में जो हालात है वो मुझसे देखे नहीं जा रहे. लोगों को टाइम पर अस्पताल जाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिल रही है. ऐसे में मैंने उनकी मदद का जिम्मा उठाया है. उन्होंने बताया कि, जिन लोगों को अस्पताल जाने या अंतिम संस्कार के लिए गाड़ी नहीं मिल रही है. हम उन्हें एंबुलेंस सर्विस दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि, वो लोगों की मदद करने के लिए वो पिछले खई दिनों से घर नहीं गए है. और अभी तक वो करीब 6 लोगों का क्रियाकर्म करवा चुके हैं. अर्जुन ने कहा कि, इस वक्त हमें सभी की मदद करनी चाहिए बिना ये सोचे कि वो कौन है और कहां से हैं. मैं लोगों की मदद के लिए पूरे शहर में कहीं भी जाने के लिए तैयार हूं.