Latest News नयी दिल्ली बंगाल

कोलकाता के टेरीटी बाजार में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक; दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर


कोलकाता। दीपावली से पहले मध्य कोलकाता के इजरा स्ट्रीट के समीप टेरीटी बाजार में बुधवार रात भीषण आग लग गई। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग रात करीब साढ़े आठ बजे लगी, जिसके बाद एक-एक कर दमकल की 15 गाडियों को घटनास्थल पर भेजा गया।

कोलकाता के प्रसिद्ध टेरीटी बाजार में बुधवार रात भीषण आग लग गई। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग रात करीब साढ़े आठ बजे लगी जिसके बाद एक-एक कर दमकल की 15 गाडियों को घटनास्थल पर भेजा गया। देखते ही देखते आग पास की दुकानों में भी फैल गई और भयावह रूप ले लिया। आग में कई दुकानें जलकर खाक हो गई।

लकड़ी के बक्से के एक गोदाम में लगी आग

 

समाचार लिखे जाने तक आग बुझाने का कार्य देर रात तक जारी था। आग कैसे लगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है।हालांकि अभी तक इस घटना में किसी के घायल या जनहानि की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि आग लकड़ी के बक्से के एक गोदाम में लगी। देखते ही देखते आग पास की दुकानों में भी फैल गई और भयावह रूप ले लिया। आग की लपटें काफी दूर-दूर से दिखाई दे रही थी। आग में कई दुकानें जलकर खाक हो गई। आग से भारी नुकसान की खबर है। जहां आग लगी है, उस इलाके में बिजली संबंधी सामानों की बड़ी संख्या में दुकानें हैं।