News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

‘गुंडागर्दी कर रही मोदी सरकार, नहीं देती पंजाब के हक’; संगरूर में रोड शो के दौरान बीजेपी पर भड़के केजरीवाल


 

'गुंडागर्दी कर रही मोदी सरकार, नहीं देती पंजाब के हक...'; संगरूर में रोड शो के दौरान बीजेपी पर भड़के केजरीवाल
संगरूर में रोड शो के दौरान बीजेपी पर भड़के केजरीवाल

संगरूर। : आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर (Gurmeet Singh Meet Hayer) के हक में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) व मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) द्वारा संगरूर (Sangroor Lok Sabha Seat) शहर में रोड शो निकाला गया।

बीस मिनट तक निकाला गया रोड शो

शहर के अग्रसैन चौंक से बस स्टैंड तक बीस मिनट का रोड शो निकाला गया। शहर के सदर बाजार में शहर निवासियों को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारत माता की जय से संबोधन आरंभ किया। केजरीवाल ने कहा कि ईवीएम पर आप के चुनाव निशान का बटन चार नंबर पर है, पर एक जून को वोट डालकर आप को पहले नंबर पर लाना है।

मोदी सरकार कर रही गुंडागर्दी: केजरीवाल

पहले भगवंत मान को 92 सीटें दी है और अब सभी 13 सीटें जीताकर तेरह सदस्य संसद में भेजें। मोदी सरकार गुंडागर्दी कर रही है व पंजाब को उसका हक नहीं देगी। इसके खिलाफ भगवंत मान अकेले लड़ रहे हैं। पंजाब से संसद में जाने वाले तेरह सदस्य लड़कर पंजाब के हक लेकर आएंगे।

 

संगरूर सीट पर पंजाब भर में सबसे अधिक मार्जन से मीत हेयर को जिताएं। पंजाब में भगवंत मान की सरकार ने गरीबों के बच्चों को नौकरियां प्रदान की हैं बिना किसी पैसे व बिना सिफारिश के। गांव, शहर व गली मोहल्ले से झाडू की हर वोट झाडू को पड़नी चाहिए।

सीएम मान ने भी किया संबोधित

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने संबोधन करते हुए दिल्ली में मतदान हो चुका है, परंतु फिर भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 50 डिग्री सेल्सियस तापमान के बीच संविधान व देश को बचाने के लिए संगरूर आए हैं। अरविंद केजरीवाल खुद के लिए वोट नहीं मांग रहे हैं, बल्कि आपके बच्चों के लिए वोट मांगने आएं है। आप प्रत्याशी मीत हेयर ने सभी का धन्यवाद किया।