News TOP STORIES नयी दिल्ली

गुजरात: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी पहुंचे अहमदाबाद


  • गुजरात के मनोनीत नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल आज दोपहर 2.20 बजे राज्य के 17वें मुख्यमंत्री के तौर पर राज्यपाल के समक्ष पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार भूपेंद्र पटेल आज अकेले ही शपथ लेंगे। उधर उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल की नाराजगी की बात सामने आ रही थी लेकिन अब खुद उन्होंने इस बात को खारिज करते हुए कहा कि मैं नाराज नहीं हूं, मीडिया ने बढ़ा चढ़ाकर इसे पेश किया है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र पटेल के नए सीएम बनने से मैं बहुत खुश हूं। पटेल ने कहा कि भूपेंद्र पटेल मेरे पुराने पारिवारिक मित्र हैं। मैंने उन्हें बधाई दी है। उन्हें सीएम के रूप में शपथ लेते देखकर हमें खुशी होगी। जरूरत पड़ने पर उन्होंने मेरा मार्गदर्शन भी मांगा है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे
गुजरात में शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। शाह का स्वागत करने के लिए मुख्यमंत्री पद के लिए मनोनीत भूपेंद्र पटेल भी भी हवाई अड्डे पर मौजूद थे। पटेल कुछ ही देर में गुजरात के 17वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने की नितिन पटेल से मुलाकात
गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने सोमवार सुबह जाकर उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से उनके आवास पर मुलाकात की। इस बीच नितिन पटेल ने भावुक होते हुए कहा कि मैंने 30 वर्षों तक पार्टी की सेवा की है। मुझे पार्टी से कोई नहीं हटा सकता।