News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के लिए भाजपा का घोषणापत्र जारी, गृहमंत्री अमित शाह ने किया अनावरण


श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे के लिए जम्मू-कश्मीर पहुंच गए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री ने बीजेपी का घोषणापत्र जारी कर दिया है। इस मौके पर जम्मू-कश्मीर बीजेपी प्रमुख रविंदर रैना और पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद हैं।

LIVE UPDATES: 

  • अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के बच्चे देशभर में पढ़ने के लिए जाते थे। लेकिन आज देशभर के बच्चे यहां बढ़ाई करने के लिए आ रहे हैं।
  • केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा का घोषणापत्र जारी कर दिया है।
  • जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में पीएम मोदी के ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के संकल्प को पूरा करने की दिशा में काम किया। पीएम मोदी के नेतृत्व में और केंद्रीय गृह मंत्री के प्रयासों के लिए धन्यवाद।
  • केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह मंच पर पहुंचे।पार्टी जल्द ही आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए अपना घोषणापत्र जारी करने जा रही है।
  • बीजेपी का चुनावी घोषणापत्र जारी होने से पहले पार्टी नेता निर्मल सिंह ने कहा कि यह हमारे लिए खुशी की बात है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी यहां आ रहे हैं। यह घोषणापत्र जम्मू-कश्मीर के पुनर्निर्माण के लिए है। कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस का घोषणापत्र अलगाववाद की बात करता है।
  • जम्मू-कश्मीर के व्यापक विकास के लिए करीब एक महीने की प्रक्रिया के दौरान लोगों के बीच जाकर दृष्टिकोण पत्र तैयार किया है। तेज विकास का खाका पेश किया जाएगा। आतंक के प्रति सख्त नीति अपनाई जाएगी।