Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली के वसंत कुंज में भयावह हादसा, टैक्सी के नीचे फंसकर दूर तक सड़क पर घिसटता गया व्यक्ति


नई दिल्ली। दिल्ली के वसंत कुंज में एक ऐसा भयावह हादसा हुआ है जिसने इसी साल नव वर्ष की पूर्व संध्या पर हुए जाफराबाद केस की यादें ताजा करा दी हैं।

इस हादसे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स टैक्सी के नीचे घिसटता दिख रहा है। दिल्ली पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और पता लगाया जा रहा है कि यह हादसा हुआ कैसै।

फरीदाबाद का है मृतक

जानकारी के अनुसार मंगलवार 10 अक्टूबर को रात करीब 11.20 बजे उत्तरी वसंत कुंज थाने में पीसीआर कॉल मिली कि एक अज्ञात शव जिस पर चोट के गहरे निशान हैं एनएच8 के पास मिली है।

शव की पहचान बिजेंद्र (43) निवासी फरीदाबाद के टैक्सी ड्राइवर के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302/201 के तहत केस दर्ज किया गया है।

वीडियो में जिंदा दिख रहा बिजेंद्र

जिस वीडियो में यह हादसा कैद हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि वीडियो के शुरुआती कुछ सेकंड में बिजेंद्र जिंदा नजर आ रहा है। वह अपने आप को बचाने के लिए हाथ मार रहा है और सड़क से ऊपर आने की कोशिश कर रहा है। हालांकि टायर में फंसने के चलते वह कुछ देर बार हिम्मत हार गया और शांत पड़ गया। इसके बाद भी टैक्सी उसे घसीटती रही।

कहा जा रहा है कि वीडियो टैक्सी के पीछे चल रही गाड़ी में सवार लोगों ने बनाया। ऐसे में इन लोगों पर भी सवाल है कि अगर वीडियो बनाने के बजाय ये लोग टैक्सी को रोकते तो शायद बिजेंद्र की जान बच जाती।