Latest News खेल

दिल्ली में Randeep Hooda ने दिया ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन, नितिन गडकरी, सुरेश रैना समेत पहुंची ये हस्तियां


नई दिल्ली। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के दो स्टार्स रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और लिन लैशराम (Lin Laishram) ने 29 नवंबर को मणिपुरी रीति-रिवाज से शादी कर ली थी। सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरें छाई रहीं, जिसमें दोनों पारंपरिक अंदाज में नजर आए।

11 दिसंबर को कपल ने मुंबई में रिसेप्शन दिया था, जिसमें बी टाउन के तमाम सितारे शामिल हुए। वहीं, 15 दिसंबर को रणदीप-लिन ने एक और रिसेप्शन दिया, जिसमें राजनीति और स्पोर्ट्स फील्ड के सितारों ने शिरकत की।

रिसेप्शन पार्टी से तस्वीरें आई सामने

बी टाउन के न्यूली वेड कपल रणदीप और लिन की दिल्ली वाले फंक्शन की शाम क्रिकेटर सुरेश रैना, बॉक्सर विजेंद्र सिंह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सहित तमाम हस्तियों से सजी रही। रणदीप और लिन ने सभी के साथ पैपराजी को पोज दिए। इस रिसेप्शन पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

सुरेश रैना ने कपल के साथ पोज दिया है। अपने रिसेप्शन में रणदीप ने जहां ब्लू कलर का रॉयल लुक वाला कुर्ता और व्हाइट पैंट स्टाइल पयजामा पहना। वहीं, लिन ने पर्पल साड़ी में खुद को तैयार किया। अपने खूबसूरत लुक को उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी से पूरा किया।

विजेंदर सहवाग भी हुए शामिल

बॉक्सर विजेंद्र सहवाग ने कपल को बधाई देते हुए उनके साथ फोटो शेयर की।

ये हस्तियां भी हुईं शामिल

10 साल का है एज गैप

रणदीप और लिन लंबे समय से रिलेशन में थे। कपल के बीच 10 साल का एज गैप है। 29 नवंबर को मणिपुर में कपल ने मैतई रीति-रिवाज से इंटर कास्ट मैरिज की।