Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली से दरभंगा जा रही फ्लाइट में AC न चलने से यात्री हुए परेशान, कई की तबीयत बिगड़ी –


नई दिल्ली। दिल्ली से दरभंगा जा रही फ्लाइट में भीषण गर्मी के बीच एसी न चलने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इससे कई यात्रियों की तबीयत खराब हो गई।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली से दरभंगा (एसजी 486) जा रहे स्पाइसजेट की फ्लाइट में यात्रियों को एक घंटे से अधिक समय तक एसी चलने का इंतजार करने पड़ा। विमान में यात्री परेशान दिखे और पत्रिकाओं से हवा करते नजर आए।

विमान में फिर मिली बम की झूठी सूचना

इससे पहले आइजीआइ एयरपोर्ट पर सोमवार को एक बार फिर एक विमान को बम से उड़ाने की धमकी मिली। पुलिस के अनुसार धमकी जब मिली तब विमान दुबई के लिए प्रस्थान करने वाला था। घटना सोमवार सुबह की है। सुबह 9.35 बजे आईजीआई एयरपोर्ट स्थित डायल कार्यालय में एक ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमें दिल्ली से दुबई की उड़ान के अंदर बम होने की धमकी दी गई थी।

सूचना मिलते ही आइजीआइ एयरपोर्ट थाना हरकत में आई और जांच शुरू की। विमान को रोककर उसे खाली कराया गया। इसके बाद विमान को आइसोलेटेड एरिया में ले जाया गया, जहां उसकी पूरी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। अब पुलिस यह पता करने में जुटी है कि आखिर यह धमकी भरा मेल किसने भेजा। छानबीन जारी है।