Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

नोएडा: एनकाउंटर में पुलिस की गोली से घायल हुआ शातिर चोर अमित


  1. नोएडा के सेक्टर 24 इलाके में पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है. हालांकि, उसका साथी बदमाश फरार होने में कामयाब रहा.

Encounter in Noida: यूपी के नोएडा जिले में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोलीबारी में एक बदमाश घायल हो गया है. घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, इस दौरान उसका साथी बदमाश फरार होने में कामयाब रहा. पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है.

पुलिस और बदमाशों के बीच ये मुठभेड़ थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के स्पाइस मॉल के पास की है. घायल बदमाश का नाम अमित बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि अमित शातिर चोर है. वो सड़को पर खड़ी गाड़ियों का शीशा तोड़ के अपने साथियों के साथ चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था.

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया देर थाना सेक्टर 24 पुलिस स्पाइस मॉल के पास चेकिंग कर रही थी. तभी सामने से एक संदिग्ध स्कूटी आती दिखाई दी. पुलिस ने जब स्कूटी सवार दोनों बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर जंगल की ओर भागने लगे. जबाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमे बदमाश अमित घायल हो गया. वहीं, उसका दूसरा साथी संदीप अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया.