Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद आई CM योगी आदित्यनाथ की पहली प्रतिक्रिया,


  • UP Panchayat Elections 2021: योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ”चुनाव परिणामों के उपरांत प्रशासन की गाइडलाइन्स और ‘कोरोना कर्फ्यू’ के प्रोटोकॉल का पालन अवश्य करें. आप सभी के उज्ज्वल कार्यकाल के लिए मेरी मंगलकामनाएं.”

लखनऊ: आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजे लगभग साफ हो गए हैं. नतीजों के मुताबिक राज्य में सत्ताधारी बीजेपी के लिए आगामी विधानसभा चुनाव से पहले खतरे की घंटी बजती दिख रही है. वहीं विपक्षी समाजवादी पार्टी के लिए कई चुनावों के बाद राहत की खबर आई है. इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विजेता उम्मीदवारों को बधाई दी है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, ”जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त कर उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव-2021में विजयी हुए सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई. इस चुनौतीपूर्ण कालखण्ड में आप सभी स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर सहयोग करें तथा मानवता की सेवा में सहभागी बनें.” उन्होंने आगे कहा कि ”चुनाव परिणामों के उपरांत प्रशासन की गाइडलाइन्स तथा ‘कोरोना कर्फ्यू’ के प्रोटोकॉल का पालन अवश्य करें. आप सभी के उज्ज्वल कार्यकाल के लिए मेरी मंगलकामनाएं.”