Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

पंजाब विधानसभा चुनाव में किस पार्टी काे डेरा सच्चा साैदा देगा समर्थन,


बठिंडा। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल से फरलो पर आने के बाद पंजाब में सियासी हलचल बढ़ गई है। डेरे का राजनीतिक विंग और सक्रिय हो गया है। हालांकि, डेरे ने अभी तक किसी राजनीतिक पार्टी को समर्थन देने का एलान नहीं किया है, लेकिन संभावना है कि 3 दिन बाद घोषणा हो सकती है। डेरा प्रबंधन ने इसके लिए तीन दिन और इंतजार करने को कहा है। डेरा प्रमुख के तीन दिन बाद डेरा सिरसा पहुंचने की संभावना है। इस बीच राजनीतिक विंग डेरा प्रेमियों के साथ संपर्क साध कर उनको राजनीतिक ¨वग के फैसले को मानने के लिए माहौल बना रहा है।

हर ब्लाक से संगत कर रही प्रचार

डेरा प्रबंधन से डेरा प्रमुख के समधी हरमिंदर जस्सी के समर्थन का आदेश पहले ही जारी हो चुका है। हर ब्लाक से संगत तलवंडी साबो हलके में उनके प्रचार के लिए पहुंच रही है। डेरा प्रेमी प्रदेश की कांग्रेस सरकार से भी काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि बेअदबी मामले में उनको शामिल किया गया है। गाैरतलब है कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फरलाे का राजनेता खुलकर स्वागत भी नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें डर है कि कहीं लाेग नाराज न हाे जाएं।

फरलो का भाजपा को फायदा नहीं: अभय चौटाला

संस, अबोहर।  इंडियन नेशनल लोकदल के नेता चौधरी अभय चौटाला ने कहा कि डेरा प्रमुख कई शर्तें पूरी करने के बाद बाहर आए हैं और उनके बाहर आने से भाजपा को कोई फायदा मिलने की उम्मीद नहीं है। वह अबोहर के गांव पंजकोसी में जनसभा करने पहुंचे थे। उन्हाेंने आराेप लगाया कि माेदी सरकार लाेगाें की उम्मीदाें पर खरा उतरने में नाकाम रही है।