Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र

पनामा पेपर लीक मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन को ईडी का समन,


नई दिल्ली। पनामा पेपर से जुड़े मामले में फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को समन किया गया है। प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। पनामा पेपर लीक मामले में एक कंपनी के लीगल दस्तावेज लीक हुए थे, जिसमें 300 से ज्यादा भारतीयों के नाम सामने आए थे।

एजेंसी ने ऐश्वर्या को आज दिल्ली में जांचकर्ताओं के सामने पेश होने को कहा था। हालांकि, अभिनेत्री ने जांच में शामिल होने के लिए ईडी से दूसरी तारीख की गुजारिश की है। एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि इससे पहले भी ऐश्वर्या को बुलाया जा चुका है लेकिन वह पेश नहीं हो सकीं और उन्होंने पूछताछ के लिए अन्य तारीख के लिए अनुरोध किया था।

इस पेपर लीक मामले में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत कई भारतीय हस्तियों का नाम सामने आया था। सभी लोगों पर टैक्स में हेराफेरी का आरोप लगाया गया था। इस मामले में नाम सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा था कि उन्होंने भारतीय नियमों के तहत ही विदेश में पैसा भेजा है। पनामा पेपर्स में जिन कंपनियों का नाम सामने आया था उनके के साथ किसी तरह के संबंध होने से भी उन्होंने इन्कार किया था।