Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

पप्पू यादव ने बदला पासा, रुपौली उप चुनाव में इस कैंडिडेट को दिया समर्थन


पटना। Rupauli By Election 2024 रुपौली का उप चुनाव दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है। राजद प्रत्याशी बीमा भारती को अब पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव का समर्थन मिल गया है। ये वही पप्पू यादव हैं, जिन्होंने बीमा भारती को हराने के लिए पूर्णिया में वोट मांगा था। अब वह बीमा भारती को रुपौली की बेटी बता रहे हैं।

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं रुपौली की जनता से क्षमा मांगता हूं, महागठबंधन के कैंडिडेट से अगर कोई गलती हुई तो उसके लिए क्षमा कीजिएगा, माफ कर दीजिएगा।

‘ये मेरा आप लोगों से वादा है’

उन्होंने यह भी कहा कि मैं सूद और ब्याज के साथ काम करूंगा। वो (बीमा भारती) कुछ करे ना करे, जैसे ही चुनाव खत्म होगा रुपौली के विकास की शुरुआत हो जाएगी। ये मेरा आप लोगों से वादा है।

‘मैं रुपौली की जनता से माफी मांगता हूं’

पप्पू यादव ने आगे कहा, “मैं पुन: एक बार रुपौली की जनता से हाथ जोड़कर क्षमा मांगता हूं, यदि कभी भूल में गलती हुई होगी तो उसको क्षमा कीजिएगा। आप एक बार मेरे लिए अपनी बेटी के साथ खड़े रहिए”।

गौरतलब है कि रुपौली उप चुनाव बीमा भारती (Bima Bharti) के इस्तीफा देने के बाद खाली हो गई थी। बीमा भारती ने राजद की टिकट पर पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ा था। उन्हें इस चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। पूर्णिया में पप्पू यादव ने जीत दर्ज की। लोकसभा चुनाव के बाद बीमा भारती ने राजद की टिकट पर रुपौली उप चुनाव लड़ने का फैसला किया। उनके सामने जदयू के कलाधर प्रसाद मंडल (Kaladhar Prasad Mandal) हैं।