Latest News उत्तराखण्ड राष्ट्रीय

फिल्मी स्टाइल में दिल्‍ली से पौड़ी पहुंचा प्रेमी, पिटने के बाद भी साथ में ले गया अपनी प्रेमिका को


 वीरोंखाल (पौड़ी गढ़वाल): फिल्मी स्टाइल में बाइक पर सवार होकर दिल्ली निवासी प्रेमी अपने दोस्त के साथ प्रेमिका को लेने के लिए उसके गांव पहुंचा। प्रेमिका अपने प्यार के साथ जाने को पूरी तरह तैयार थी। लेकिन इसकी भनक गांव वालों को लग गई।

ग्रामीणों ने उन्हें घेरकर पीटा

प्रेमी-प्रेमिका व दोस्त गांव से बाहर निकलते इससे पहले ही ग्रामीणों ने उन्हें घेरकर पीट दिया। मामला पुलिस के पास पहुंचा। युवती के माता-पिता ने उसे समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। यही नहीं, युवती ने खुद को बालिग बताकर पुलिस को अपने अधिकार गिना दिए। नतीजा पुलिस ने मामले से कन्नी काट दी व प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ ​दिल्ली चली गई।

प्रेम प्रसंग के चलते दिल्ली से आया युवक

मामला पौड़ी जनपद के वीरोंखाल विकासखंड का है। प्रेम प्रसंग के चलते दिल्ली से एक युवक अपने साथी के साथ अपने प्रेमिका को लेने एक गांव में पहुंचा। ग्रामीणों को पता चला तो उन्होंने शक के आधार पर युवकों को घेर लिया।

बचने के लिए चढ़ा पहाड़ी पर

एक युवक को ग्रामीणों ने दबोच लिया और उसकी धुनाई कर दी, जबकि दूसरा पहाड़ी की तरफ चढ़ गया। ग्रामीणों ने उसका पीछा किया तो उसने नयार नदी में कूद मार दी। ग्रामीण भी उसके पीछे नदी में उतर गए और उसे दबोच लिया।

दिल्‍ली में हुआ दोनों में प्‍यार

इस बीच किसी ने पुलिस को भी सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को वीरोंखाल स्वास्थ्य केंद्र में ले गई। उपचार के बाद दोनों से पूछताछ हुई तो पता चला कि दोनों दिल्ली रहते हैं। पता चला कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रहने वाले एक युवक और उक्त युवती दिल्ली में एक ही कंपनी में कार्य करते थे, जहां दोनों में प्यार हुआ व शादी करने का निर्णय लिया।

प्रेमिका को साथ ले गया युवक

इस बीच, घर पहुंची युवती की शादी स्वजन ने अन्यत्र तय कर दी। युवक को इस बात का पता चला तो वह अपने दोस्त के साथ दिल्ली से युवती के गांव आ गया। पुलिस ने युवती को बुलाकर उससे पूछताछ की तो युवती का कहना था कि वह बालिग है व युवक से शादी करना चाहती है। पुलिस ने दोनों की लिखित रजामंदी पर युवती को युवक के साथ भेज दिया।