News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

बदसलूकी मामले में कथित VIDEO की एंट्री पर भड़कीं स्वाति मालीवाल,कहा- जिस हद तक गिर सकता है गिरजा-


नई दिल्ली। स्वाति मालीवाल संग हुई बदसलूकी के मामले ने राजनीतिक रंग लेते ही नया मोड़ ले लिया है। आप सांसद की FIR कॉपी सामने आने के कुछ समय बाद एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। हालांकि, इस वीडियो की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

 

वीडियो 13 मई का बताया जा रहा है, जिसमें सीएम आवास के भीतर, स्वाति सिक्योरिटी पर्सनल से बहस करती हुईं नजर आ रही हैं।

इस वीडियो के बाहर आते ही आप सांसद की तीखी टिप्पणी भी सामने आई है। जिसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन इरादों से साफ कर दिया है कि वह इस लड़ाई को आगे ले जाने के लिए तैयार हैं।

वीडियो सामने आने के बाद स्वाति ने किया एक्स पोस्ट

स्वाति ने कथित वीडियो के वायरल होने पर एक्स पर पोस्ट कर केजरीवाल पर बिना नाम लिए निशाना साधा है। स्वाति ने लिखा, ‘हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।

स्वाति ने आगे लिखा, ‘अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके खुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।’

अब आगे क्या होगा

दिल्ली पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है, प्राप्त जानकारी के अनुसार वायरल हो रहे कथित वीडियो की जांच की जाएगी, यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वीडियो किसने बनाया। इसके अलावा सीएम हाउस के एंट्री गेट के रजिस्टर की भी जांच की जाएगी।