Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय

बहराइच में घाघरा नदी में डूबकर चचेरे भाइयों की मौत शव पहुंचे गांव तो मचा कोहराम


बौंडी (बहराइच), । भौंरी गांव से लापता हुए चचेरे भाइयों के शव बुधवार सुबह घाघरा नदी में उतराते हुए म‍िले। घटना की जानकारी मिलते ही स्‍वजनों में कोहराम मच गया। घटना से ग्रामीण भी शोकाकुल हैं। भौंरी गांव निवासी रिंकू पाठक व पिंटू पाठक आपस में सगे भाई हैं।

मंगलवार की शाम रिंकू का पुत्र लव और चिंटू का पुत्र श्याम जी घूमने की बात कहकर घर से निकले थे। देर शाम तक जब दोनों घर नहीं पहुंचे तो परिवारजन को अनहोनी की आशंका सताने लगी। स्वजन ने ग्रामीणों संग देर रात तक दोनों की तलाश की,लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। थक हार कर सभी वापस घर आ गए।

बुधवार को नदी की तरफ गए मछुवारों ने दो बालकों का शव नदी में उतराता देख सूचना पुलिस को दी। जानकारी पाकर ग्रामीणों की भीड़ भी पहुंच गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को नदी के बाहर निकलवाया तो मृतकों की पहचान लापता चचेरे भाइयों के रूप में की गई। पुलिस ने मृतकों के स्वजन को घटना से अवगत कराया।

बेटों के मौत की जानकारी मिलते ही परिवाजन रोते-बिलखते नदी तट पर पहुंचे। नदी किनारे बालकों के कपड़े व चप्पल मिलने से आशंका जताई जा रही है कि दोनों नदी में नहाने के दौरान डूब गए जिससे उनकी मौत हुई है। थानाध्यक्ष गणनाथ प्रसाद ने बताया कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगा। फिलहाल मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।