Latest News उत्तर प्रदेश प्रयागराज

बुलडोजर लेकर अतिक्रमण हटाने पहुंचा प्रशासन, सपा नेता ने रायफल लेकर दौड़ाया


प्रयागराज। नगर निगम के कर्मचारियों को रायफल लेकर दौड़ाने वाले सपा नेता अमरनाथ मौर्या पर मुकदमा दर्ज हो गया है। वहीं, इस घटना को वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर खूब प्रसारित हो रहा है। धूमनगंज पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

दरअसल, प्रीतम नगर स्थित जमीन पर मंगलवार शाम को अचानक नगर निगम की टीम पहुंची। यहां साफ-सफाई शुरू की गई। ईंटा व बालू जेसीबी से हटवाया जाने लगा। इसी बीच लोकसभा सीट के पूर्व प्रत्याशी व सपा नेता अमरनाथ मौर्य वहां पहुंच गए।

जेसीबी के सामने बैठे सपा नेता

नगर निगम के अधिकारियों से अमरनाथ मौर्य ने बोला कि जमीन उनकी है। जेसीबी को रुकवाते हुए कई महिलाओं के साथ सामने बैठ गए। मगर कुछ देर बाद मामला बिगड़ गया।

आरोप है कि अमरनाथ मौर्या ने रायफल लेकर नगर निगम के कर्मचारियों को दौड़ा लिया। आसपास मौजूद लोगों ने उसका वीडियो भी बनाया और बाद में इंटरनेट पर प्रसारित कर दिया। उधर, नगर निगम की कार्रवाई को लेकर भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने धूमनगंज थाने का घेराव किया था। इसको लेकर काफी देर तक गहमागहमी रही। अमरनाथ मौर्य का कहना है कि उनकी भूमिधरी जमीन से ईंट-बालू हटवाया गया था, जिसका विरोध किया था।

यह विडियो भी देखें

इंस्पेक्टर धूमनगंज अमरनाथ मौर्या का कहना है कि चौकी प्रभारी नीवां कुलदीप उपाध्याय की तहरीर पर सपा नेता व उनके कई समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।