Latest News करियर राष्ट्रीय

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में सरकारी नौकरियां, 195 ऑफिसर पदों के लिए अधिसूचना जारी, स्थायी आधार पर होनी है भर्ती


नई दिल्ली। बैंक में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। देश के सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक बैंक ऑफ महाराष्ट्र द्वारा विभिन्न विभागों में ऑफिसर (स्केल II, III, IV, V और VI) के पदों पर स्थायी आधार पर सीधी भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। बैंक द्वारा आज यानी बुधवार, 10 जुलाई को जारी अधिसूचना (सं.AX1/ST/RP/Recruitment/2024-25) के अनुसार इंटीग्रेटेड रिस्क मैनेजमेंट, फॉरेक्स एण्ड ट्रेजरी, IT / डिजिटल बैंकिंग / CISO / CDO और अन्य विभागों में मैनेजर, सीनियर मैनेजर, चीफ मैनेजर, असिस्टेंट जनरल मैनेजर और डिप्टी जनरल मैनेजर के कुल 195 पदों पर भर्ती (Bank of Marahastra Recruitment 2024) की जानी है।

Bank of Marahastra Recruitment 2024: ऑफलाइन करना होगा आवेदन

बैंक ऑफ महाराष्ट्र द्वारा निकाली गई ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया ऑफलाइन रखी गई है। आवेदन के लिए उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofmaharashtra.in पर भर्ती सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित भर्ती अधिसूचना PDF डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म इसी अधिसूचना में ही दिया गया है।

उम्मीदवारों को इस फॉर्म को प्रिंट करने के बाद पूरी तरह से भरकर और मांगे गए डॉक्यूमेंट्स की स्व-प्रमाणित प्रतियों तथा निर्धारित 1180 रुपये के डिमांड ड्राफ्ट को संलग्न करते हुए इस पते पर जमा कराना होगा – जनरल मैनेजर, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, एचआरएम डिपार्टमेंट, हेड ऑफिस, ‘लोकमंगल’, 1501, शिवाजीनगर, पुणे – 411005। हालांकि SC, ST और PwBD वर्गों के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 118 रुपये ही है। आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 26 जुलाई 2024 निर्धारित की गई है।

आवेदन से पहले उम्मीदवारों को चाहिए कि बैंक ऑफ महाराष्ट्र द्वारा जारी किए गए ऑफिसर (स्केल II, III, IV, V और VI) भर्ती अधिसूचना में पदों के अनुसार निर्धारित योग्यता मानदंडों की जांच कर लें।