Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

ब्लू लाइन में तकनीकी गड़बड़ी, कई स्टेशन पर फंसे यात्री, नोएडा सेक्टर 18 एंट्री हुआ बंद


नई दिल्ली, । दिल्ली की लाइफलाइन बनी मेट्रो की ब्लू लाइन पर सोमवार की शाम को कुछ तकनीकी गड़बड़ी हो गई है। इस कारण इस रूट पर मेट्रो की सेवा प्रभावित हो रही है। द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रानिक सिटी और वैशाली की रूट पर सेवा प्रभावित हो रही है। हालांकि मेट्रो में तकनीकी खराबी का कारण क्या हो सकता है इसके बारे में मेट्रो की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। इधर लोग मेट्रो की सेवा बाधित होने से परेशान हो रहे हैं। फिलहाल जो जानकारी सामने आ रही है उसके हिसाब से यमुना बैंक के पास ओएचई टूट गया है इसके कारण ब्लू लाइन मेट्रो सेवा बाधित हुई है।

सेवा बाधित होने के कारण मेट्रो जहां तहां खड़ी हो गई है। नोएडा के सेक्टर 18 के एंट्री गेट को बंद कर दिया गया है। वहीं इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन पर भी मेट्रो काफी देर से खड़ी है। इससे स्टेशन पर लोगों की काफी भीड़ लग गई है। यह भी बता दें कि पीक आवर होने के कारण ज्यादा परेशानी हो रही है।

सोमवार का दिन होने के कारण लोग ऑफिस से निकल कर घर जाने के लिए जब मेट्रो स्टेशन पहुंचे तब पता चला तो उन लोगों ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाला। इससे पहले भी मेट्रो की सेवा बाधित होती रही है। हालांकि जल्द ही इसे ठीक कर लिया जाता रहा है।