Latest News नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

मतगणना में गड़बड़ी नहीं हुई तो भाजपा की हार तय, ममता ने क्यों कहा- संवैधानिक जिम्मेदारियों की परवाह नहीं


 कोलकाता। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने गुरुवार को दावा किया कि अगर मतगणना प्रक्रिया सही तरीके से हुई और कोई गड़बड़ी नहीं की गई तो भाजपा (BJP) की हार तय है। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार तीसरी बार सत्ता में नहीं लौटेगी। साथ ही आरोप लगाया कि भाजपा को प्रधानमंत्री की कुर्सी के साथ आने वाली संवैधानिक जिम्मेदारियों की परवाह नहीं है।

 

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जादवपुर और दक्षिण कोलकाता (South Kolkata) में ममता ने 12 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इस मौके पर भीड़ को संबोधित करते हुए सीएम ममता ने पीएम मोदी (PM Modi) के कन्याकुमारी में ध्यान को लेकर फिर सवाल उठाते हुए घेरा।

प्रधानमंत्री की कुर्सी बहुत मूल्यवान- सीएम ममता

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी बहुत मूल्यवान है और इसकी संवैधानिक जिम्मेदारियां हैं। लेकिन उन्हें (मोदी व भाजपा को) इसकी परवाह नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि हर चुनाव में अंतिम चरण के मतदान से 48 घंटे पहले मोदी प्रचार पाने के लिए कहीं ध्यान में बैठ जाते हैं। पीएम ने 2019 के चुनाव अभियान के बाद केदारनाथ की गुफा में इसी तरह का ध्यान किया था।

कैमरों की मौजूदगी में ध्यान क्यों?

ममता ने कहा कि वह (मोदी) ध्यान कर सकते हैं लेकिन कैमरों की मौजूदगी में क्यों? ममता ने दावा किया कि भाजपा से प्रभावित मीडिया राजनीतिक निहित स्वार्थों के लिए पूरे दिन इसकी फुटेज दिखाता रहेगा।