Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र

मशहूर फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन का निधन, 62 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा


नई दिल्ली, : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता नितिन मनमोहन (Nitin Manmohan) का आज यानी 29 दिसंबर को निधन हो गया है। पिछले दिनों नितिन मनमोहन को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत काफी गंभीर थी और उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था। महज 62 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

3 दिसंबर को आया था हार्ट अटैक

खबरों की माने तो निर्माता को 3 दिसंबर की शाम को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिला धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराय गया था। उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही थी, जिसकी वजह से नितिन मनमोहन को वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनके निधन के बाद पूरा परिवार शोक में डूबा है।

 

नितिन मनमोहन ने दी एक से बढ़कर एक फिल्में

नितिन मनमोहन ने अपनी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मे दी। उन्होंने लाडला, यमला पगला दीवाना, बोल राधा बोल, लव के लिए कुछ भी करेगा, दस, चल मेरे भाई, नई पड़ोसन, बागी, ईना मीना डीका, टैंगो चार्ली, दिल मांगे मोर समेत कई फिल्मे दी।

jagran

टीवी सीरियल में भी किया काम

बतौर एक्टर नितिन ने टीवी सीरियल भारत के शहीद में चंद्रशेखर आजाद का रोल प्ले किया था। नितिन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनमोहन के बेटे हैं। मनमोहन को ‘ब्रह्मचारी’, ‘गुमनाम’ और ‘नया जमाना’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।