Latest News करियर नयी दिल्ली राष्ट्रीय

महारत्न कंपनी आरईसी लिमिटेड का SC ST और OBC के लिए विशेष भर्ती अभियान सैलरी 20 लाख तक


REC Recruitment 2023: पीएसयू सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार रहे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। केंद्र सरकार की महारत्न कंपनियों में से एक आरईसी लिमिटेड द्वारा अनुसूचित जातियों, अनुसूचित जनजातियों और नॉन-क्रीमी लेयर के अन्य पिछड़े वर्गों के उम्मीदवारों के लिए विशेष भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। कंपनी द्वारा 10 जून से चलाए जा रहे इस विशेष भर्ती अभियान के अंतर्गत असिस्टेंट मैनेजर (इंजीनियरिंग), डिप्टी जनरल मैनेजर, ऑफिसर, असिस्टेंट मैनेजर (आइटी) के पदों पर भर्ती की जानी है।

REC Recruitment 2023: कहां और कैसे करें आवेदन?

आरईसी लिमिटेड द्वारा विज्ञापित पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, recindia.nic.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत ईमेल आइडी या मोबाइल नंबर व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को कोई शुल्क का भुगतान नहीं करना है। उम्मीदवार 1 जुलाई तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

REC Recruitment 2023: कौन कर सकता है आवेदन?

आरईसी लिमिटेड के असिस्टेंट मैनेजर (इंजीनियरिंग और आइटी) पद के लिए उम्मीदवारों को सम्बन्धित ट्रेड में फुल-टाइम बीई/बीटेक उत्तीर्ण होना चाहिए और सम्बन्धित क्षेत्र में कम से कम 4 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। आयु 35 वर्ष से अधिक अधिक नहीं होनी चाहिए। वहीं, फाइनेंस और एकाउंट्स में ऑफिसर व डीजीएम पदों के लिए उम्मीदवारों को सीए या सीएमए परीक्षा उत्तीर्ण होने के साथ-साथ ऑफिसर पदों के लिए 3 वर्ष और डीजीएम के लिए 16 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। ऑफिसर पदों के लिए आयु सीमा 33 वर्ष और डीजीएम के लिए 48 वर्ष है।

REC Recruitment 2023: कितनी मिलेगी सैलरी?

  • असिस्टेंट मैनेजर (इंजीनियरिंग) – 9 लाख रुपये सालाना
  • डिप्टी जनरल मैनेजर (फाइनेंस और एकाउंट्स) – 20 लाख रुपये सालाना
  • ऑफिसर (फाइनेंस और एकाउंट्स) – 7 लाख रुपये सालाना
  • असिस्टेंट मैनेजर (आइटी) – 9 लाख रुपये सालाना