Latest News करियर राष्ट्रीय लखनऊ

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल रिजल्ट दिवाली से पहले किया जा सकता है घोषित


, नई दिल्ली। यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती 2024 को राज्य सरकार द्वारा विश्व की सबसे बड़ी भर्ती बताया गया। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को प्रतिदिन दो शिफ्ट में करवाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस परीक्षा में 32 लाख उम्मीदवारों ने भाग लिया है। अब उन सभी अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी होने का बेसब्री से इंतजार है जो दीवाली से पहले खत्म हो सकता है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) को रिजल्ट तैयार करने को लेकर पहले ही आदेश दे चुके हैं, ऐसे में अनुमान है कि पुलिस बोर्ड की ओर से परिणाम जल्द ही जारी कर दिया जाएगा।

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती 2024 रिटेन टेस्ट रिजल्ट (Live UP Police Constable 2024 Results Updates) जल्द ही जारी किया जा सकता है। परिणाम पीडीएफ फॉर्मेट में आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किया जायेगा। जिन उम्मीदवारों का नाम लिस्ट में दर्ज होगा वे भर्ती के अगले चरण फिजिकल एन्ड्योरेंस टेस्ट (PET) एवं फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट (PST) में शामिल होने के लिए आमंत्रित किये जाएंगे।

21 Oct 20241:10:22 PM

UP Police Result 2024 Live Updates: इन स्टेप्स से कर सकेंगे चेक

21 Oct 202412:42:44 PM

UP Police Constable Result: पीडीएफ फॉर्मेट में जारी होगा रिजल्ट

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) की ओर से रिजल्ट पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किया जायेगा। इसमें सफल उम्मीदवारों के रोल नंबर दर्ज होंगे। केवल वे उम्मीदवार ही भर्ती के अगले चरण में भाग ले पाएंगे जिन रोल नंबर इस लिस्ट में दर्ज होगा।

21 Oct 202412:02:03 PM

UP Police Result Date 2024: कहां से प्राप्त कर सकेंगे रिजल्ट

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल रिजल्ट ऑनलाइन माध्यम से आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किया जाएगा। अभ्यर्थी वेबसाइट पर जाकर ही परिणाम की जांच कर सकेंगे। किसी भी उम्मीदवार को पर्सनल जानकारी नहीं भेजी जाएगी।