Latest News उत्तर प्रदेश करियर राष्ट्रीय लखनऊ

यूपी मदरसा बोर्ड फाजिल, मुंशी, कामिल और आलिम परीक्षा 17 से 24 मई तक


 

 उत्तर प्रदेश मदरसा बोर्ड की विभिन्न कक्षाओं की परीक्षाओं की तैयारी में जुटे 1.7 लाख परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर। उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद ने इस साल आयोजित की जाने वाली विभिन्न कक्षाओं की बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों का एलान कर दिया है। यूपी मदरसा बोर्ड अध्यक्ष डॉ. इफ्तिखार अहमद जावेद और रजिस्ट्रार जगमोहन सिंह द्वारा मंगलवार, 25 अप्रैल 2023 को साझा की गई आधिकारिक जानकारी के मुताबिक फाजिल, मुंशी, कामिल और आलिम परीक्षाओं का आयोजन 17 मई से 24 मई 2023 किया जाएगा। साथ ही, मौलवी/मुंशी परीक्षाएं निर्धारित तारीखों पर पहली पाली में सुबह 8 बजे से 11 बजे तक आयोजित होंगे, जबकि आलिम, कामिल और फाजिल परीक्षाएं दूसरी पाली में दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएंगी।

UP Madarsa Board Date Sheet 2023: ऐसे मिलेगी फाजिल, मुंशी, कामिल और आलिम परीक्षाओं के लिए डेटशीट

यूपी मदरसा बोर्ड रजिस्ट्रार के मुताबिक आलिम, कामिल और फाजिल परीक्षाओं का विस्तृत कार्यक्रम सभी पंजीकृत मदरसों के प्रधानाचार्य या प्रबंधकों को भेज दिया गया है। ऐसे में परीक्षार्थी यूपी मदरसा बोर्ड परीक्षा 2023 के लिए टाइम-टेबल अपने सम्बन्धित मदरसे से प्राप्त कर सकेंगे। साथ ही, परीक्षार्थी मदरसा बोर्ड परीक्षा के लिए डेटशीट या किसी अन्य अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट, madarsaboard.upsdc.gov.in पर विजिट कर सकते हैं।

UP Madarsa Board Date Sheet 2023: वेबसाइट से इन स्टेप में करें मदरसा बोर्ड डेटशीट डाउनलोड

दूसरी तरफ, फाजिल, मुंशी, कामिल और आलिम परीक्षाओं के टाइम-टेबल को परीक्षार्थी यूपी मदरसा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर से भी डाउनलोड कर सकेंगे। बोर्ड द्वारा यूपी मदरसा डेटशीट 2023 डाउनलोड लिंक को जल्द ही वेबसाइट पर एक्टिव किया जाएगा।