News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

योगी आद‍ित्‍यनाथ अयोध्‍या पहुंचे करेंगे रामलला के दर्शन, रजनीकांत CM के साथ देखेंगे जेलर


लखनऊ, सुपरस्टार रजनीकांत आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। रजनीकांत शुक्रवार को लखनऊ पहुंचे। रजनीकांत ने कहा कि वह मुख्यमंत्री के साथ अपनी फिल्म जेलर देखेंगे। इससे पहले चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हवाईअड्डे के अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। रजनीकांत ने नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित ‘जेलर’ से दमदार वापसी की है। फिल्म को रिलीज हुए अभी एक हफ्ता हुआ है। पहले दिन से ही फिल्म बाक्स आफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

परमहंस की पुण्य तिथि आज, सीएम देंगे श्रद्धांजलि

मंदिर आंदोलन के शलाका पुरुष रामचंद्रदास परमहंस की 20वीं पुण्य तिथि शनिवार यानी आज है। इस अवसर पर उन्हें नमन करने वालों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शाम‍िल रहे। वह शनिवार को हेलीकाप्टर से सरयू अतिथि गृह के सामने हेलीपैड पर उतरे। इसके बाद मुख्‍यमंत्री ने दिगंबर अखाड़ा में परमहंस रामचंद्रदास को श्रद्धांजलि दी।

इसके बाद मुख्यमंत्री रामजन्मभूमि परिसर में दर्शन-पूजन करने के साथ मंदिर निर्माण का अवलोकन करेंगे, वहां से मुख्यमंत्री परमहंस के आश्रम दिगंबर अखाड़ा पहुंचेंगे। परमहंस के शिष्य एवं पूर्व पीसीएस अधिकारी राजेशनाथ त्रिपाठी के अनुसार अखाड़ा में परमहंस को श्रद्धांजलि देने के साथ मुख्यमंत्री मध्याह्न गुरुदेव की स्मृति में आयोजित भंडारा में भी शामिल होंगे। रामनगरी में करीब दो घंटे प्रवास के बाद मुख्यमंत्री राजधानी वास लौटेंगे।