News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

राहुल गांधी रायबरेली के गेस्ट हाउस से निकले रायबरेली लोकसभा सीट से दाखि‍ल करेंगे नामांकन


नई द‍िल्‍ली। रायबरेली सीट पर कांग्रेस उम्‍मीदवार को लेकर सस्‍पेंस खत्‍म हो चुका है। रायबरेली से राहुल गांधी चुनाव लड़ रहे हैं। राहुल रायबरेली पहुंच गए हैं। वह कुछ ही देर में अपना नामांकन पत्र दाखि‍ल करेंगे। राहुल के साथ कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहेंगी।

3 May 20241:00:50 PM

Rahul gandhi Nomination Live: रायबरेली के गेस्ट हाउस से निकले राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी रायबरेली के एक गेस्ट हाउस से निकले। वह जल्द ही रायबरेली लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

3 May 202412:52:03 PM

जो आदमी रोज पीएम को चुनौती देता था, वो खुद डर गया: प्रमोद कृष्णम

रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उम्मीदवारी पर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “राहुल गांधी को अमेठी लड़ना चाहिए था। अमेठी से भागने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पूरे देश में ये संदेश जाएगा कि जो आदमी रोज पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देता था, रोज अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और देश की जनता से कहता था कि डरो मत, वो खुद डर गया। मुझे लगता है कि ये कांग्रेस का दुर्भाग्य है।”

3 May 202412:22:03 PM

राहुल के रायबरेली आने को लेकर क्‍या बोले कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी?

रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अमेठी से किशोरी लाल शर्मा की उम्मीदवारी पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा, “…वे (किशोरी लाल शर्मा) अमेठी में एक-एक घर, एक-एक कार्यकर्ता और एक-एक परिवार को जानते हैं… परंपरागत रूप से रायबरेली से परिवार के वरिष्ठ सदस्य को चुनाव लड़ाया जाता है। इस समय कांग्रेस में हमारे कोई सर्वोच्च नेता हैं तो वो राहुल गांधी हैं। इसलिए वे अमेठी से यहां आ गए।”

3 May 202412:16:40 PM

Rahul gandhi Nomination Live Update: मल्लिकार्जुन खरगे रायबरेली गेस्ट हाउस पहुंचे

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे रायबरेली गेस्ट हाउस पहुंचे। राहुल गांधी रायबरेली लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

3 May 202411:45:15 AM

राहुल गांधी पहुंचे रायबरेली, कुछ ही देर में दाखि‍ल करेंगे अपना नामांकन पत्र

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी रायबरेली के एक गेस्ट हाउस पहुंचे। राहुल गांधी कुछ ही देर में रायबरेली लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

3 May 202411:25:21 AM

अशोक गहलोत ने कहा- हम दोनों सीटें भारी बहुमत से जीतेंगे

कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, “फैसला सोच समझ कर लिया गया है। हम दोनों सीटें भारी बहुमत से जीतेंगे। पूरे देश में अच्छा संदेश गया है। कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है।”

3 May 202411:16:19 AM

Rahul gandhi Nomination Live: कार्यकर्ता कर रहे नारेबाजी

केंद्रीय कार्यालय रायबरेली में राहुल गांधी के नामांकन के लिए कार्यकर्ताओं जोश नजर आ रहा है। जमकर नारेबाजी की जा रही है।

3 May 202410:36:05 AM

Rahul Gandhi Nomination Live Updates: अमेठी पहुंचे राहुल-सोन‍िया और प्र‍ियंका गांधी

कांग्रेस सासंद राहुल गांधी, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, रॉबर्ट वाड्रा, कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल, राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत अमेठी के फुरसतगंज हवाईअड्डे पर पहुंचे।

3 May 202410:15:00 AM

रायबरेली के लिए रवाना हुए खरगे और सीएम रेवंत रेड्डी

मल्लिकार्जुन खरगे और तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी बेगमपेट हवाई अड्डे से एक विशेष उड़ान में रायबरेली के लिए रवाना हुए।

3 May 202410:11:26 AM

Rahul Gandhi Nomination: खरगे और तेलंगाना के सीएम भी राहुल के नामांकन में होंगे शामि‍ल

राहुल गांधी के नामांकन में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी भी शामिल होंगे। जानकारी के मुताब‍िक, दोनों नेता रायबरेली के लिए रवाना हो चुके हैं।

3 May 20249:50:17 AM

हम सब चाहते थे क‍ि राहुल गांधी यूपी से चुनाव लड़ें: अजय राय

रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर यूपी कांग्रेस प्रमुख अजय राय ने कहा, “हम लोगों की बहुप्रतीक्षित मांग थी और हम चाहते थे कि हम सबके नेता राहुल गांधी उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ें… पार्टी के कार्यकर्ताओं को और अमेठी-रायबरेली के गांव को वे (राहुल गांधी) जानते हैं… रायबरेली एक परंपरागत सीट है जहां हमेशा विकास का कार्य हुआ है, अमेठी में भी वही हाल है… मैं राहुल गांधी को जीत की अग्रिम शुभकामनाएं देता हूं… इसका जबरदस्त असर आने वाले पांचों चरणों के चुनाव पर पड़ने वाला है।”

3 May 20249:49:14 AM

Rahul Gandhi Nomination: द‍िल्‍ली से रवाना हुए राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली में राहुल गांधी के आवास से रवाना हुए। राहुल गांधी आज रायबरेली से नामांकन दाखिल करेंगे।