News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

रियासी टेरर अटैक के बाद वैष्णो देवी और अमरनाथ पर बढ़ी सुरक्षा दहशत में श्रद्धालु


जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने रविवार शाम शिवखोड़ी धाम से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं की बस पर अंधाधुंध गोलीबारी की। सड़क के बीच में खड़े होकर आतंकी बस पर अंधाधुंध गोलियां बरसाते रहे। ड्राइवर को गोली लगने से बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इसमें ड्राइवर समेत नौ लोगों की मौत हो गई और 37 अन्य श्रद्धालु घायल हो गए। इस हादसे को लेकर कई राजनेताओं व दिग्गजों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं। वहीं हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट मोड पर हैं। वहीं वैष्णो देवी धाम और अमरनाथ धाम पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

10 Jun 20241:22:24 PM

मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने दिया बयान

रियासी आतंकी हमले (Jammu Terror Attack) पर मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने कहा कि मैं निर्दोषों पर इस तरह की बर्बर कार्रवाई की कड़ी निंदा करता हूं।

10 Jun 20241:21:55 PM

ड्राइवर के सिर में लगी थी गोली

Reasi Terror Attack: रियासी आतंकी हमले पर पूर्व सरपंच भूषण उप्पल ने दावा करते हुए कहा कि जैसे ही हमें पता चला कि आतंकवादियों ने वाहन पर हमला किया है, हम यहां पहुंचे और लोगों को बचाया। हमने घायल लोगों से बातचीत की तो उन्होंने हमें बताया कि उनमें से एक आतंकवादियों ने ड्राइवर पर हमला किया और उसके सिर में गोली लगी, ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और वाहन खाई में गिर गया, लेकिन उन्होंने 15 से 20 मिनट तक गोलीबारी बंद नहीं की और इसके कारण कुछ लोग घायल हो गए गोलियां।

10 Jun 20241:16:35 PM

Reasi Terror Attack: आतंकियों की तलाशी के लिए 5 टीमें की गईं गठित

जम्मू-कश्मीर टैरर अटैक: रियासी आतंकी हमले को लेकर एसएसपी रियासी मोहिता शर्मा ने कहा कि आतंकवादियों ने कल बस पर गोलीबारी की। 9 लोगों की कथित तौर पर मौत हो गई और 33 घायल हो गए और विभिन्न अस्पतालों में उनका इलाज किया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, 2 (आतंकवादी) इलाके में तलाशी अभियान जारी है। इलाके में तलाशी के लिए 5 टीमें गठित की गई हैं।

10 Jun 20241:13:11 PM

वैष्णो देवी और अमरनाथ यात्रा पर बढ़ी सुरक्षा

रियासी अटैक के बाद कटड़ा में वैष्णो देवी धाम पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं 29 जून को शुरू होने वाली अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा को लेकर भी जांच व सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं।

10 Jun 20241:09:02 PM

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की टीम ने लिया जायजा

Reasi Terror Attack: एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) की टीम रियासी में उस स्थान पर पहुंची जहां कल एक बस पर आतंकवादियों ने हमला किया था।

10 Jun 20241:06:26 PM

रियासी में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है

Jammu Terror Attack: रियासी में कल आतंकियों द्वारा एक बस को निशाना बनाए जाने के बाद रियासी में भारतीय सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। वन क्षेत्र की तलाशी के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है। आतंकी हमले में 10 लोगों की जान चली गई और कई घायल हो गए।

10 Jun 20241:05:21 PM

रियासी में बढ़ी सुरक्षा

जम्मू-कश्मीर के रियासी (Jammu Terror Attack) में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जगह-जगह जवान तैनात कर दिए गए हैं।