News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

ललितपुर दुष्कर्म केस : आरोपी प‍िता और सपा जिलाध्‍यक्ष के भाई सहित 4 गिरफ्तार


  1. ललितपुर में अपने ही पिता और कई नेताओं समेत 28 लोगों की हवस का शिकार बनी 17 साल की लड़की की कहानी ने देश में सनसनी फैला दी है। नाबालिग को ललितपुर पुलिस की ओर से सुरक्षा प्रदान की गई है। वहीं इस मामले में अब तक आरोपी प‍िता और समाजवादी पार्टी के जिलाध्‍यक्ष के भाई सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

बुधवार को कोर्ट में पीड़िता के 164 के बयान और मेडिकल के बाद पुलिस ने रात में आरोपियों के खिलाफ अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। इसी कार्रवाई के तहत पुलिस अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें पीड़िता के पिता, सपा जिलाध्यक्ष के भाई शामिल है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

अश्लील फिल्में दिखाकर पिता ने दिया शारीरिक संबंध बनाने का लालच

पुलिस ने सिविल जज जूनियर डिवीजन फास्ट ट्रैक गरिमा सक्सेना की कोर्ट में पीड़िता के बयान दर्ज करवाए। नाबालिग ने अपने बयान में कहा कि जब वह कक्षा 6 में थी, तो उसके पिता ने उसे अश्लील फिल्में दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने का लालच दिया, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।

बाद में, उसके पिता ने उसके लिए नए कपड़े खरीदे और उसे गाड़ी चलाना सिखाने के बहाने उसे मोटरबाइक पर घुमाने ले गया। वह उसे एक सुनसान खेत में ले गया और चुप रहने की चेतावनी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे धमकी दी कि वह उसकी मां को मार डालेगा।

कुछ दिनों बाद, पिता पीड़िता को स्कूल से वापसी के रास्ते में एक होटल में ले गया और उसे नशीला पदार्थ युक्त नाश्ता करने को दिया। उसने उसे एक महिला को सौंप दिया, जिसने उसे एक कमरे के अंदर अकेला बैठा दिया और कुछ देर बाद, एक आदमी कमरे में घुस गया, जबकि वह बेहोश हो चुकी थी। जब उसे होश आया तो उसके कपड़े और जूते सही जगह पर नहीं थे और उसके पेट में तेज दर्द हो रहा था।