News TOP STORIES नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

शरद पवार का बड़ा दावा तीन महीने में बदल दूंगा पूरा खेल जो भी MLA गए हैं वो सभी वापस आएंगे


मुंबई, । एनसीपी नेता अजित पवार की बगावत के बीच शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने अजित पवार के फैसले पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि मुझे छोड़कर जाने वाले पहले भी चुनाव हार चुके हैं। उन्होंने कहा कि पूरा खेल 3 महीने में बदल दूंगा, अजित पवार के साथ जो भी विधायक गए हैं, वो भी वापस आ जाएंगे।

 राज्य में सत्ता का दुरुपयोग हो रहा- शरद पवार

शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मुझसे किसी भी विधायक ने बात नहीं की। ये सब मेरे लिए नया नहीं है, पहले भी ऐसा देखा गया है। उन्होंने कहा कि राज्य में सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है। जो छोड़कर गए हैं। उनमें से किसी से भी मेरी कोई बात नहीं हुई है।

‘जयंत पाटिल के पास है विधायकों पर कार्रवाई करने का अधिकार’

एनसीपी प्रमुख शरद पवार का कहना है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल को उन विधायकों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई करने का अधिकार है, जिन्होंने कल महाराष्ट्र कैबिनेट में शपथ ली थी। उन्होंने कहा कि मेरे पास पहले विधायकों के जाने के दो-तीन पुराने अनुभव हैं, आगे नतीजे अच्छे होंगे।

शरद पवार ने आगे कहा कि अजित पवार खेमे से कई लोगों ने मुझे फोन किया और कहा कि उनकी विचारधारा एनसीपी से अलग नहीं है और वे अगले कुछ दिनों में अंतिम फैसला लेंगे।

‘भतीजे अजित की बगावत के साथ नहीं हूं’

साथ ही शरद पवार ने अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि उनके भतीजे अजित पवार की बगावत को उनका आशीर्वाद प्राप्त नहीं है। पवार ने कहा कि यह कहना एक तुच्छ बात होगी। केवल कम बुद्धि वाले लोग ही ऐसा कह सकते हैं। शरद पवार ने कहा कि मैं राज्य के दौरे पर निकला हूं और कार्यकर्ताओं को प्रेरित करूंगा। कुछ नेताओं ने जो किया है उससे उन्हें निराश नहीं होना चाहिए।

किसी के खिलाफ नहीं करेंगे कोई कार्रवाई- शरद पवार

अजित की बगावत पर शरद पवार ने कहा कि वह किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेंगे। जैसा कि कुछ लोगों ने अलग तरह से काम किया है, व्यक्तिगत रूप से मैं वह व्यक्ति नहीं हूं, जो दुर्भावना को पालकर कार्य करता हो।