Latest News मनोरंजन

सलमान खान की फिल्म राधे ने की पहले दिन कुल इतनी कमाई, फैंस को आई पसंद


  1. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म राधे का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अब ये इंतजार खत्म हो चुका है और राधे रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ सिनेमाघरों में भी रिलीज हुई है.

भारत में लॉकडाउन की वजह से यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई है लेकिन दूसरे देशों में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.इसे थिएटर्स और ओटीटी दोनों प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की पहले दिन की ओवरसीज कमाई सामने आई है. हालांकि ज्यादातक जगहों पर फिल्म ज्यादा खास बिजनेस नहीं कर सकी है.

ऑस्ट्रेलिया से फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है. जिसके मुताबिक बताया जा रहा है कि वहां के कुल 66 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और फिल्म ने यहां कुल 35 लाख 77 हजार रुपये का बिजनेस किया.

न्यूजीलैंड में फिल्म को कुल 19 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और यहां फिल्म ने 5 लाख 89 हजार रुपये कमाए हैं. कुल मिलाकर फिल्म ने यहां 41 लाख 67 हजार रुपये की कमाई की है.

बताते चलें कि फिल्म की रिलीज के कुछ ही घंटे बाद राधे सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी. तमाम फैंस ने इस फिल्म को डाउनलोड किया और अब ये तेजी से अन्य प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर की जा रही है. सलमान खान की फिल्म को इस तरह कोविड, पायरेसी और थिएटर्स के बंद होने का नुकसान देखने को मिला है.