Latest News मनोरंजन

सिद्दार्थ कियारा ने सेलेब्स के बीच काला चश्मा पर किया डांस, रिसेप्शन आए कई सितारे


नई दिल्ली, : कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी के बाद लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। शादी के बाद कपल ने दूसरी रिसेप्श पार्टी का आयोजन किया। बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रखी गई इस रिसेप्शन पार्टी में कई सेलिब्रिटिज ने शिरकत की। अब इस रिसेप्शन पार्टी का एक वी़डियो भी सामने आया है। जिसमें लव वर्ड्स काला चश्मा पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सिड-कियारा के साथ कियारा के भाई मिशेल भी डांस करते नजर आ रहे हैं।

सेलिब्रिटीज के बीच डांस करता दिखा कपल

सिदार्थ और कियारा के वेडिंग रिसेप्शन का मुंबई में आयोजन किया गया था। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स का जमघट नजर आया। हर कोई न्यूली वेड कपल को विश करने पहुंचा था। वहीं पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कियारा और सिड के साथ कियारा के भाई मिशेल भी डांस करते नजर आ रहे हैं। कपल बॉलीवुड के फैमस सॉन्ग काला चश्मा पर कदम ताल मिला रहा है। कियारा ने इस रिसेप्शन पार्टी में ब्लैक एंड व्हाइट गाउन पहना हुआ है तो वहीं सिड ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे। कियारा के भाई मिशेल ने इस पार्टी में ऑल व्हाइट लुक अपनाया था।

कियारा-सिद्धार्थ का परिवार भी आया नजर

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी का परिवार भी इस खुशी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचा और एक्टर के पिता ने पूरे परिवार संग मीडिया कैमरा के लिए पोज दिए। इस दौरान कियारा की सिद्धार्थ के पिता संग बॉन्डिंग भी देखने को फैंस को मिली।

आपको बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ की प्रेम कहानी ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। दोनों ने मीडिया में कभी भी अपने रिश्ते पर बात नहीं की।