Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

सेना के एंबुलेंस पर फायरिंग करने वाले 3 आतंकी ढेर, मंदिर में बच्चों को भी बनाया था बंधक


जम्मू। पाकिस्तान के साथ लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा के अखनूर सेक्टर के केरी बट्टल इलाके में बने एक शिव मंदिर में आतंकियों ने रात के अंधेरे में ही शरण ली हुई थी। ऐसा माना जा रहा है कि आतंकी सीमापार से घुसपैठ कर भारतीय सीमा में घुसे है। सोमवार सुबह 06:30 बजे के करीब गांव के तीन बच्चे जब रोज की तरह शिव मंदिर में मात्था टेक कर ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रहे थे तो मंदिर में छुपे आतंकियों ने उन्हें रोक लिया। बता दें कि हमले में शामिल तीनों दहशतगर्द को मार गिराया गया है।

अखनूर के बट्टल इलाके में सेना की गाड़ी पर फायरिंग की गई। मिली जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया गया है। हमले के बाद इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया था। सेना के अधिकारियों ने बताया कि 32 फील्ड रेजिमेंट ने तुरंत जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर इलाके की घेराबंदी कर दी।

बच्चों पर भी तान दी थी पिस्तौल

 

आतंकी बच्चों से मोबाइल फोन देने की मांग कर रहे थे। बच्चों ने उनके पास मोबाइल फोन ना होने की बात जब आतंकियों को बताई तो वे गुस्सा हो गए और बच्चों से मारपीट कर उनकी तलाशी लेने लगे।

बच्चों के अनुसार एक आतंकी ने उस पर अपनी पिस्तौल भी तान दी थी, लेकिन बाद में अचानक ने आतंकियों ने उन्हें मंदिर से भाग जाने को कहा।